scriptसांसद किरोड़ी मीणा ने एक बार फिर इंटेलीजेंस को दिया चकमा, माकन के होटल में जा धमके, की यह मांग | Kirori lal meena meet ajay makan hotel in jaipur congress demand news | Patrika News
जयपुर

सांसद किरोड़ी मीणा ने एक बार फिर इंटेलीजेंस को दिया चकमा, माकन के होटल में जा धमके, की यह मांग

आदिवासी महिलाओं को साथ ले अजय माकन का घेराव करने होटल पहुंच गए किरोड़ी, एकाएक हुई घटना से सुरक्षाकर्मी सकते में, एक बार फिर किरोड़ी लाल मीणा ने इंटेलीजेंस को दिया चकमा

जयपुरJul 07, 2021 / 08:20 pm

pushpendra shekhawat

a1.jpg
जयपुर। भाजपा से राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने बुधवार को एक बार फिर से इंटेलीजेंस को चकमा देते हुए चार आदिवासी महिलाओं और उनके परिवार को साथ लेकर जवाहर सर्किल स्थित एक होटल में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अजय माकन का घेराव करने पहुंच गए।
एकाएक हुई इस घटना से सुरक्षाकर्मी सकते में आ गए। किरोड़ी लाल मीणा की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों से बहस भी हुई और वे होटल में ही धरने पर बैठ गए। आखिरकार प्रदेश प्रभारी माकन लॉबी में पहुंचे और किरोड़ी लाल मीणा से बातचीत की। सांसद मीणा ने माकन को एक ज्ञापन भी सौंपा।
मीणा ने कहा कि उदयपुर जिले में कोटड़ा और झाड़ोल कस्बों में आदिवासी महिलाओं और उनके बच्चों को मोटी रकम वसूलकर गुजरात में मजदूरी के बहाने भेजा जाता है। वहां उनको बेच दिया जाता है और धर्म परिवर्तन करवाया जाता है। विरोध करने पर डरा धमकाकर, मारपीट कर प्रताडि़त किया जाता है। यह गोरखधंधा तीन-चार से चल रहा है।
किरोड़ी मीणा ने मांग की है कि इन महिलाओं और बच्चों को सुरक्षा प्रदान की जाए। इस गिरोह में शामिल लोगों को गिरफ्तार किया जाए। माकन ने इस मामले में कार्रवाई का आश्वासन भी दिया।

Hindi News / Jaipur / सांसद किरोड़ी मीणा ने एक बार फिर इंटेलीजेंस को दिया चकमा, माकन के होटल में जा धमके, की यह मांग

ट्रेंडिंग वीडियो