scriptखाचरियावास बोले, अमित शाह की धमकाने वाली भाषा बर्दाश्त नहीं | Khachariyawas said, Amit Shah's threatening language is not tolerated | Patrika News
जयपुर

खाचरियावास बोले, अमित शाह की धमकाने वाली भाषा बर्दाश्त नहीं

हाल ही में जोधपुर दौरे पर आए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बयान को लेकर कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने हमला बोला है।

जयपुरSep 12, 2022 / 04:17 pm

rahul

jaipur

minister pratap singh khachariyawas

हाल ही में जोधपुर दौरे पर आए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बयान को लेकर कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने हमला बोला है। मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि अमित शाह की सीएम गहलोत और प्रदेश की जनता को धमकाने वाली भाषा बर्दाश्त नहीं की जाएगी। देश को हिंदू- मुसलमान में बांटने वाले लोगों को यह मालूम होना चाहिए कि राजस्थान की कानून व्यवस्था बीजेपी शासित राज्यों से बेहतर है। मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जोधपुर आकर कहते हैं कि हम आ गए हैं आप कुर्सी खाली करो, राजस्थान की जनता और सरकार के मुखिया को धमकाते हैं। यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा अमित शाह ने जिस भाषा का इस्तेमाल किया है वह देश के गृहमंत्री की भाषा नहीं हो सकती है। मंत्री खाचरियावास ने बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस से ज्यादा बीजेपी में खींचतान है वहां मुख्यमंत्री पद के दावेदार हैं इनका बिखराव ही इन्हें ले डूबेगा।

यह भी पढें : महंगाई- बेरोजगारी के खिलाफ आज कांग्रेस का हल्ला बोल: प्रदेशभर में धरना- प्रदर्शन, जयपुर में देंगे गिरफ्तारी

मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि बीजेपी के लोग कहते हैं कि प्रधानमंत्री के चेहरे पर चुनाव लड़ा लड़ा जाएगा लेकिन जनता चेहरा देखकर नहीं वोट देख कर बात करती है। राजस्थान में हमने एक करोड़ लोगों को चिरंजीवी योजना से लाभान्वित किया है। भाजपा नेता महंगाई और बेरोजगारी पर एक शब्द नहीं बोल रहे हैं। मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि अंग्रेजों के बाद खाद्य पदार्थों पर जीएसटी लगाने लगाने वाली एकमात्र सरकार मोदी सरकार है।
सार्वजनिक बयानबाजी की बजाएं मुख्यमंत्री से बात करें हेमाराम

इधर कैबिनेट मंत्री हेमाराम चौधरी की ओर से बजरी माफियाओं को लेकर दिए गए बयान पर प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि हेमाराम चौधरी बहुत ही वरिष्ठ मंत्री हैं। वो सरकार का हिस्सा है, उन्हें लगता है कि अगर प्रशासन सही से काम नहीं कर रहा तो बाड़मेर कलेक्टर एसपी और अन्य अफसरों के साथ बैठक करके बात करनी चाहिए। प्रभारी मंत्री को भी साथ लेकर बातचीत करनी चाहिए इसके बाद ही समाधान नहीं निकले तो मुख्यमंत्री से बात कर रास्ता निकालना चाहिए।
लंपी को राष्ट्रीय आपदा घोषित करें बीजेपी
वहीं प्रदेश में पशुधन में फैले लंपी रोग को लेकर मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और बीजेपी लंपी रोग पर राजनीति कर रहे हैं। जबकि इस मामले में राजनीति करने की बजाय मिलजुल कर काम करना चाहिए। केंद्र सरकार को चाहिए कि वो लंपी रोग को राष्ट्रीय आपदा घोषित करें। प्रताप सिंह ने कहा कि धर्म के नाम पर राजनीति एजेंडा चलाने वालों के पास अब गायों की सेवा करने का मौका आया है। भाजपा और आरएसएस के लोगों को इस बीमारी के लिए केंद्र सरकार से आग्रह करना चाहिए कि वह इसे राष्ट्रीय आपदा घोषित करें। केंद्र और राज्य सरकार मिलकर इस महामारी से मुकाबला करें।
https://youtu.be/1ybQe1Yl6ws

Hindi News/ Jaipur / खाचरियावास बोले, अमित शाह की धमकाने वाली भाषा बर्दाश्त नहीं

ट्रेंडिंग वीडियो