scriptराजस्थान में बीजेपी की हार को लेकर ये क्या बोल गए भजनलाल के मंत्री, राहुल कस्वां के टिकट कटने पर साधी चुप्पी | Jhabar Singh Kharra on Rajasthan Loksabha Result BJP defeat in Rajasthan also Rahul Kaswan ticket being canceled | Patrika News
जयपुर

राजस्थान में बीजेपी की हार को लेकर ये क्या बोल गए भजनलाल के मंत्री, राहुल कस्वां के टिकट कटने पर साधी चुप्पी

UDH Minister Jhabar Singh Kharra on Loksabha Result : राजस्थान की 11 लोकसभा सीटों पर भाजपा की हार को लेकर नगरीय विकास मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने बड़ा बयान दिया है।

जयपुरJun 07, 2024 / 11:14 am

Lokendra Sainger

Jhabar Singh Kharra on Loksabha Result : राजस्थान में लोकसभा चुनाव को लेकर तस्वीर साफ हो गई है। लेकिन सियासी गलियारों में गर्मी कम होने का नाम नहीं ले रही है। प्रदेश की 11 लोकसभा सीटों पर भाजपा की हार को लेकर मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने हार कारण बताते हुए टिकट वितरण पर सवाल खड़े कर दिए। उन्होंने गुरुवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए कहा कि हारने के पीछे कई कारण है।
राजस्थान के नगरीय विकास मंत्री झाबर सिहं खर्रा ने इस दौरान कहा कि लोकसभा चुनाव में प्रदेश में 11 सीट हारने के पीछे कई कारण है। 400 पार के नारे को लेकर कांग्रेस ने जो भ्रम फैलाया, उसे हम दूर नहीं कर पाए। किसान आंदोलन, टिकट वितरण की गलतियों का भी असर रहा।
यह भी पढ़ें

हनुमान बेनीवाल का ‘इंडिया गठबंधन’ पर फूटा गुस्सा! बाड़मेर में पार्टी तोड़ने से लेकर ‘अपमान’ का लगाया आरोप

हार की जिम्मेदारी सामूहिक- खर्रा

उनसे जब पूछा गया कि चूरू से राहुल कस्वां का टिकट कटना भी क्या हार का कारण है? इस पर खर्रा ने न तो इनकार किया और न ही इससे किनारा किया। वरिष्ठ नेताओं की अनदेखी के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसमें सारी बातें आ गई हैं। हार की जिम्मेदारी सामूहिक होती है। भाजपा का हर कार्यकर्ता हार की जिम्मेदारी लेता है।
यह भी पढ़ें

राजस्थान के बजट में इस बार कर्मचारियों के लिए क्या होगा? CM भजनलाल ने दिए बड़े संकेत

संगठन बदलाव पर दिया जबाव

चुनाव परिणाम का सरकार और प्रदेश भाजपा संगठन में किसी तरह का असर देखने को मिलने के सवाल पर खर्रा ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि फिलहाल कोई परिवर्तन होगा। हमें और अधिक मेहनत करनी होगी।

Hindi News/ Jaipur / राजस्थान में बीजेपी की हार को लेकर ये क्या बोल गए भजनलाल के मंत्री, राहुल कस्वां के टिकट कटने पर साधी चुप्पी

ट्रेंडिंग वीडियो