scriptकश्मीर: शिकारे में राजस्थान की पूर्व विधायक का जलवा, वीडियो देख बॉलीवुड हसीनाओं को जाएंगे भूल | Jammu Kashmir Election 2024: divya maderna enjoying in shikara | Patrika News
जयपुर

कश्मीर: शिकारे में राजस्थान की पूर्व विधायक का जलवा, वीडियो देख बॉलीवुड हसीनाओं को जाएंगे भूल

Jammu Kashmir Election 2024: चुनाव की व्यस्तता के बीच फुर्सत के क्षणों में झील में शिकारे में नजर आई राजस्थान की पूर्व विधायक दिव्या मदेरणा, लेवेंडर कलर का सूट और पश्मीना शॉल में किसी बॉलीवुड हीरोइन से कम नजर नहीं आ रही थी दिव्या

जयपुरSep 23, 2024 / 04:56 pm

pushpendra shekhawat

divya maderna
Jammu Kashmir Election 2024: जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को जीत दिलाने के लिए राजस्थान की पूर्व विधायक दिव्या मदेरणा पूरी तरह से जुटी हुई है। सेंट्रल शाल्टेंग (श्रीनगर) में विपक्ष के नेता राहुल गांधी की प्रस्तावित रैली के चलते सभा स्थल का जायजा लेते, कांग्रेस के स्थानीय नेताओं से बैठकें लेते और जनसंपर्क करते दिव्या मदेरणा की काफी तस्वीरें आ रही है।
कश्मीर चुनाव के व्यस्त कार्यक्रम के बीच फुर्सत के क्षणों में दिव्या ने झील में शिकारे का मजा लिया। लेवेंडर कलर का सूट और पश्मीना शॉल में दिव्या किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नजर नहीं आ रही थी। दिव्या मदेरणा ने अपने सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी पोस्ट किया है।

राजस्थान में दबदबा

दिव्या मदेरणा अपने तीखे तेवरों के लिए भी जानी जाती है। इनका राजस्थान की राजनीति में भी काफी दबदबा है। इसी के चलते राहुल गांधी ने इन्हें जम्मू कश्मीर का सह प्रभारी की जिम्मेदारी दी है।

जम्मू-कश्मीर की जिम्मेदारी

जम्मू-कश्मीर में तीन चरणों में विधानसभा का चुनाव होना है। पहले चरण में 24 सीटों पर मतदान 18 सितंबर को हो गया है। वहीं दूसरे चरण में 26 सीटों पर 25 सितंबर और तीसरे चरण में 40 विधानसभा सीटों पर एक अक्टूबर को मतदान होगा। मतगणना 4 अक्टूबर को होनी है।

Hindi News/ Jaipur / कश्मीर: शिकारे में राजस्थान की पूर्व विधायक का जलवा, वीडियो देख बॉलीवुड हसीनाओं को जाएंगे भूल

ट्रेंडिंग वीडियो