scriptलो-फ्लोर बस ने पत्नी को कुचला, बिलखता रह गया पूरा परिवार, मौत के बाद मची चीख- पुकार | jaipur road accident Low-floor bus crushed wife whole family was left crying screams after death | Patrika News
जयपुर

लो-फ्लोर बस ने पत्नी को कुचला, बिलखता रह गया पूरा परिवार, मौत के बाद मची चीख- पुकार

Jaipur News : खोह नागोरियान थाना इलाके में लो-फ्लोर बस ने बाइक सवार दंपती को चपेट में ले लिया। हादसे में पत्नी की मौत हो गई, जबकि पति और डेढ़ साल का बेटा घायल हो गया।

जयपुरJul 03, 2024 / 12:04 pm

Supriya Rani

Road Accident : खोह नागोरियान थाना इलाके में लो-फ्लोर बस ने बाइक सवार दंपती को चपेट में ले लिया। हादसे में पत्नी की मौत हो गई, जबकि पति और डेढ़ साल का बेटा घायल हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने चालक की पिटाई कर पुलिस को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने घायल पिता-पुत्र को अस्पताल पहुंचाया जहां उनका उपचार चल रहा है।

पुलिस के मुताबिक, हादसे की शिकार रिजवाना (28) गोनेर रोड निवासी थी। मंगलवार को वह पति निसार आलम और बेटे के साथ बाइक से घर जा रही थी। इसी दौरान गोनेर से वाटिका जा रही लो-फ्लोर बस ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक अनियंत्रित हो गई, जिससे तीनों सड़क पर गिर गए। रिजवाना का सिर बस के नीचे आ गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद बस ड्राइवर भागने की कोशिश कर रहा था। मौके पर मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया और पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक मुकेश को पकड़ लिया। पुलिस ने एसएमएस अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

Hindi News/ Jaipur / लो-फ्लोर बस ने पत्नी को कुचला, बिलखता रह गया पूरा परिवार, मौत के बाद मची चीख- पुकार

ट्रेंडिंग वीडियो