scriptJaipur News: वाटर हार्वेस्टिंग के लिए 7वें कुएं की खुदाई, अचानक हो गया बड़ा हादसा, 2 की गई जान | Jaipur News: Soil collapsed while digging a water harvesting tank, two died | Patrika News
जयपुर

Jaipur News: वाटर हार्वेस्टिंग के लिए 7वें कुएं की खुदाई, अचानक हो गया बड़ा हादसा, 2 की गई जान

Water Harvesting Tank Accident: राजधानी जयपुर में वाटर हार्वेस्टिंग के लिए जब 7वें कुएं की खुदाई चल रही थी, तभी बड़ा हादसा हो गया।

जयपुरOct 06, 2024 / 07:52 am

Anil Prajapat

water harvesting tank accident
जयपुर। भांकरोटा थाना इलाके में शनिवार को एक रेजीडेंसी में वाटर हार्वेस्टिंग टैंक की खुदाई के दौरान मिट्टी ढहने से ठेकेदार और एक मजदूर की दबने से मौत हो गई। दोनों के शव एसएमएस अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है, जहां पोस्टमार्टम रविवार को होगा।
पुलिस के अनुसार, ठेकेदार जयमल (60) निवासी झुंझुनूं और मजदूर सीताराम (45) निवासी बिहार, भांकरोटा में रह रहे थे। जयमल और उनके भाई ताराचंद ने वाटर हार्वेस्टिंग के लिए सात कुएं खोदने का काम लिया था, जिसमें से 6 कुएं खोदे जा चुके थे।
शनिवार को जब 7वें कुएं की खुदाई चल रही थी, तब जयमल और सीताराम गड्ढे में मिट्टी खोद रहे थे। इसी दौरान मिट्टी अचानक ढह गई और दोनों उसमें दब गए। पुलिस और सिविल डिफेंस की टीम ने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद जेसीबी की मदद से 10 फीट गहराई से दोनों को निकाला और अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृ़त घोषित कर दिया।

Hindi News / Jaipur / Jaipur News: वाटर हार्वेस्टिंग के लिए 7वें कुएं की खुदाई, अचानक हो गया बड़ा हादसा, 2 की गई जान

ट्रेंडिंग वीडियो