scriptJaipur News: सोशल मीडिया पर होना चाहते थे पॉपुलर, फिर ऐसा क्या हुआ कि तीनों दोस्त एक साथ घर से भागे | jaipur news crime news today teens wants to popular on social media Social media craze runaway from home | Patrika News
जयपुर

Jaipur News: सोशल मीडिया पर होना चाहते थे पॉपुलर, फिर ऐसा क्या हुआ कि तीनों दोस्त एक साथ घर से भागे

Jaipur News Update: रील बनाकर पॉपुलर होना चाहते था, जिसके बाद तीनों नाबालिग दोस्तों ने एक साथ घर छोड़ दिया।

जयपुरSep 18, 2024 / 09:00 am

Supriya Rani

Jaipur Headlines: जिले के हरमाड़ा थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी से चार दिन पहले करीब चौदह साल के तीन नाबालिग दोस्त परिजन को बिना बताए घर से निकल गए जिसके बाद परिजन ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई।

पैसे खत्म होने पर किया ये

डीसीपी वेस्ट अमित कुमार ने बताया कि नाबालिग बच्चों के सोशल मीडिया अकाउंट की लोकेशन खंगाली, लेकिन उनकी लोकेशन किशनगढ़, अजमेर, ब्यावर, पाली, जोधपुर बदलती गई। पैसे खत्म होने पर वे होटल-ढाबे में काम करने पहुंचे, लेकिन उन्हें काम नहीं मिला, तब एक नाबालिग ने परिचित को मैसेज करके पैसे मांगे।
पुलिस को इसकी जानकारी मिली तो पैसे लेने के लिए जयपुर बुलाया और तीनों को पकड़ परिजन के सुपुर्द कर दिया। नाबालिग अलग-अलग जगह का वाई-फाई नेट उपयोग में लेकर मोबाइल चला रहे थे। पूछताछ में उन्होंने बताया कि अलग-अलग जगह की रील बनाकर सोशल मीडिया पर प्रसिद्ध होना चाहते थे, इसके चलते परिजन को बिना बताए घर से निकल गए थे।

Hindi News/ Jaipur / Jaipur News: सोशल मीडिया पर होना चाहते थे पॉपुलर, फिर ऐसा क्या हुआ कि तीनों दोस्त एक साथ घर से भागे

ट्रेंडिंग वीडियो