scriptJaipur News: चलते-चलते आग की लपटों में घिरी ‘लग्जरी कार’, युवक ने छलांग लगाकर बचाई अपनी जान | jaipur Luxury car engulfed in flames while moving in capital Jaipur | Patrika News
जयपुर

Jaipur News: चलते-चलते आग की लपटों में घिरी ‘लग्जरी कार’, युवक ने छलांग लगाकर बचाई अपनी जान

राजधानी जयपुर में शनिवार सुबह कालवाड़ थाना क्षेत्र में चलती कार में आग लग गई। बताया जा रहा है कि युवक ने आग लपटें देख कार से छलांग लगाकर अपनी जान बचाई।

जयपुरOct 19, 2024 / 02:52 pm

Lokendra Sainger

play icon image
राजधानी जयपुर से आए दिन वाहनों में आग लगने की घटनाएं सामने आ रही है। इसी कड़ी में शनिवार सुबह कालवाड़ थाना क्षेत्र में चलती कार में आग लग गई। बताया जा रहा है कि युवक ने आग लपटें देख कार से छलांग लगाकर अपनी जान बचाई। कार सवार युवक पोलो खेलने घोड़ा फॉर्म जा रहा था। पुलिस का कहना है कि प्रथमदृष्टया में आग शॉर्ट सर्किट से लगी होगी, ऐसा मान जा रही है।
बता दें कि आग लगने की सूचना के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची। लेकिन आग बुझाते-बुझाते कार पूरी तरह जलकर कबाड़ में तब्दील हो गई। पुलिस का कहना है कि जोधपुर निवासी देवराज सिंह की लग्जरी कार से कालवाड़ से पोलो खेलने के लिए घोड़ा फॉर्म जाने के लिए निकले थे। सुबह करीब 9:40 बजे गजाधरपुरा सीवरेज प्लांट के पास अचानक चलती कार में आग लग गई। आग की लपटों को उठते देखकर चालक देवराज ने तुरंत ब्रेक लगाए और छलांग लगाकर अपनी जान बचाई।
वर्निंग कार को देखने के लिए रोड पर वाहनों का जाम लग गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना देकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया। पुलिस ने करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद वहां लगे जाम को खुलवाया।
इससे पहले जयपुर के सोडाला क्षेत्र में दोपहर के वक्त एक चलती हुई कार में आग लग गई थी। लेकिन समय रहते हुए ड्राइवर और उसमें बैठे लोग कार से उतर गए। इसके बाद कार अपने आप सड़क पर दौड़ती रही। गनीमत रही कि इस हादसे में किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई। पूरी खबर पढ़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें ….

Hindi News / Jaipur / Jaipur News: चलते-चलते आग की लपटों में घिरी ‘लग्जरी कार’, युवक ने छलांग लगाकर बचाई अपनी जान

ट्रेंडिंग वीडियो