scriptJaipur Heritage Nigam: हैरिटेज मेयर मुनेश गुर्जर की आज हो जाएगी छुट्टी, यूडीएच मंत्री खर्रा ने दिए संकेत | Jaipur Heritage Nigam: Heritage Mayor Munesh will be discharged today, UDH Minister Kharra gave indications | Patrika News
जयपुर

Jaipur Heritage Nigam: हैरिटेज मेयर मुनेश गुर्जर की आज हो जाएगी छुट्टी, यूडीएच मंत्री खर्रा ने दिए संकेत

Munesh Gurjar Latest Updates: नगरीय विकास मंत्री झाबर सिंह खर्रा कह चुके है कि प्रदेश सरकार हर परिस्थिति का मुकाबला करने को तैयार हैं। अब किसी भी परिस्थिति में मुनेश गुर्जर बच नहीं सकतीं।

जयपुरSep 11, 2024 / 07:44 am

Anil Prajapat

Munesh Gurjar-Jhabar Singh Kharra
Jaipur News: जयपुर हैरिटेज नगर निगम महापौर मुनेश गुर्जर को खिलाफ अभियोजन स्वीकृति मिलने के बाद राजधानी जयपुर में सियासी हलचल तेज हो गई है। माना जा रहा है कि मुनेश गुर्जर को राज्य सरकार आज महापौर की कुर्सी से हटा देगी। ऐसे में कार्यवाहक महापौर की नियुक्ति भी सरकार कर देगी।
नगरीय विकास मंत्री झाबर सिंह खर्रा मंगलवार को ही मुनेश गुर्जर को हटाने के संकेत दे चुके है। उन्होंने बातचीत में साफ किया कि बुधवार को खुशखबरी मिल जाएगी। उन्होंने कहा कि सरकार हर परिस्थिति का मुकाबला करने को तैयार हैं। किसी भी परिस्थिति में वे (मुनेश गुर्जर) अब बच नहीं सकतीं।
इससे पहले भाजपा की ओर से कार्यवाहक महापौर की दौड़ में शामिल पार्षद कुसुम यादव ने मंत्री से मुलाकात की। इस दौरान कांग्रेस के पार्षद मनोज मुद्गल भी बैठक में शामिल हुए। हालांकि दोनों का ही कहना था कि वे अलग-अलग मुद्दों को लेकर मंत्री से मिलने आए थे।
यह भी पढ़ें

Rajasthan: बाबा रामदेव मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, पोकरण रेलवे स्टेशन पर मिले लेटर से मचा हड़कंप

बैठक के बाद मनोज मुद्गल ने कहा कि कहा कि महापौर के विरुद्ध सरकार ने जो फैसला लिया है, वह स्वागत योग्य है। उसके साथ कांग्रेस के पार्षद दशरथ सिंह शेखावत और उत्तम शर्मा भी साथ रहे। महापौर मुनेश गुर्जर को एक बार फिर कोर्ट से राहत की उम्मीद लगए बैठी हैं। इसके लिए मंगलवार को वकीलों से उन्होंने रायशुमारी भी की है।
यह भी पढ़ें

Rajasthan News: सरिस्का अभ्यारण्य का बदलेगा नाम! केंद्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव के सामने रखा गया ये प्रस्ताव

बैठक के निकाले जा रहे मायने

कांग्रेस पार्षदों के साथ मंत्री की बैठक के कई मायने निकाले जा रहे हैं। माना जा रहा है कि भाजपा को हैरिटेज में अपना बोर्ड बनाने के लिए कांग्रेस पार्षदों की भी जरूरत पड़ेगी, उसी को ध्यान में रखते हुए मंत्री ने कांग्रेस पार्षदों से उनका पक्ष जाना है। हालांकि, बैठक में इन पार्षदों ने कहा कि वे विकास के साथ हैं। इसके मायने ये हैं कि वे हर हाल में मुनेश गुर्जर को महापौर पद से हटाना चाहते हैं।

Hindi News/ Jaipur / Jaipur Heritage Nigam: हैरिटेज मेयर मुनेश गुर्जर की आज हो जाएगी छुट्टी, यूडीएच मंत्री खर्रा ने दिए संकेत

ट्रेंडिंग वीडियो