scriptJaipur Heavy Rain: 3 घंटे शहर की सड़कों पर घूमे CM भजनलाल, गड्ढे देख JDA अधिकारियों पर जताई नाराजगी | Jaipur Heavy Rain CM Bhajanlal roamed the streets of the city for 3 hours | Patrika News
जयपुर

Jaipur Heavy Rain: 3 घंटे शहर की सड़कों पर घूमे CM भजनलाल, गड्ढे देख JDA अधिकारियों पर जताई नाराजगी

Jaipur News: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा सोमवार को भारी बारिश के चलते बिगड़े हालात का जायजा लेने के लिए जयपुर की सड़कों पर रहे।

जयपुरAug 13, 2024 / 07:23 am

Lokendra Sainger

CM Bhajanlal Sharma: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा सोमवार को बारिश से उपजे हालात का जायजा लेने राजधानी जयपुर की सड़कों पर निकले। करीब 3 घंटे तक वे शहर की सड़कों पर रहे। उन्होंने अपना दौरा जवाहर सर्कल से शुरू किया। यहां बस शेल्टर के नीचे खड़े लोगों से उन्होंने बातचीत की। बदहाल बस शेल्टर को देख कर उन्होंने नाराजगी जाहिर की। इसके बाद वे नंदपुरी अंडरपास पहुंचे। उन्होंने कहा कि आगे जलभराव न हो और किसी भी प्रकार की दुर्घटना घटित न हो, इसका ध्यान रखते हुए पुख्ता कार्य योजना बनाएं।

नदी को रखें साफ

बी टू बायपास और महारानी फार्म क्षेत्र में द्रव्यवती नदी का भी सीएम ने सघन दौरा किया। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों से कहा कि नदी को साफ रखने का हर संभव प्रयास करें। इसे किसी भी हाल में दूषित न होने दें। अग्रवाल फार्म की क्षतिग्रस्त सड़कों को देखकर मुख्यमंत्री नाराज हो गए और उन्होंने अधिकारियों से कहा कि इनको तत्काल सही करें।
सांगानेर क्षेत्र स्थित कल्याणपुरी कॉलोनी में मुख्यमंत्री ने लोगों की बात सुनी। विधायक कालीचरण सराफ और गोपाल शर्मा, संभागीय आयुक्त आरूषि मलिक, कलक्टर प्रकाश राजपुरोहित, ग्रेटर नगर निगम की आयुक्त और जेडीए अधिकारी दौर में साथ रहे।
यह भी पढ़ें

जयपुर में मेघ मेहरबान, अब 5 दिन तक लगातार होगी भारी बारिश! IMD ने जारी किया अलर्ट

सीकर रोड पर गड्ढे देख सीएम हुए नाराज

सीकर रोड पर जलभराव देखने के लिए भी मुख्यमंत्री पहुंचे। चौमूं पुलिया, रोड नंबर 9 और रोड नंबर 14 पर जलभराव देख मुख्यमंत्री ने जेडीए अधिकारियों को लताड़ लगाई। कहा कि क्षतिग्रस्त सड़कों और गड्ढों के तुरंत सही करो। उन्होंने कहा कि जिन कार्मिकों की वजह से सड़के खराब हुई हैं, उन पर कार्रवाई की जाए। रोड नंबर नौ पर पान की दुकान चलाने वाले महावीर सिंह से सीएम ने बातचीत की।

Hindi News / Jaipur / Jaipur Heavy Rain: 3 घंटे शहर की सड़कों पर घूमे CM भजनलाल, गड्ढे देख JDA अधिकारियों पर जताई नाराजगी

ट्रेंडिंग वीडियो