scriptJaipur Heavy Rain: राजधानी में जमकर बरसे मेघ, CM का विमान 15 मिनट तक हवा में लगाता रहा चक्कर; जानें क्यों | Jaipur Heavy Rain Clouds rained heavily in the jaipur CM bhajnlal planecircling in air | Patrika News
जयपुर

Jaipur Heavy Rain: राजधानी में जमकर बरसे मेघ, CM का विमान 15 मिनट तक हवा में लगाता रहा चक्कर; जानें क्यों

Jaipur Rain: जयपुर एयरपोर्ट के अराइवल गेट के बाहर एक-एक फीट पानी भरने से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। उन्हें अपने गंतव्य तक जाने और बाहर आने के लिए मशक्कत करनी पड़ी।

जयपुरSep 02, 2024 / 07:50 am

Lokendra Sainger

राजधानी जयपुर में रविवार शाम बारिश ने मौसम सुहाना कर दिया। सुबह से ही कभी बादल तो कभी धूप छाई रही। शाम को राजधानी में मौसम बदला। शहर के अलग-अलग हिस्सों में बारिश हुई। सांगानेर, प्रतापनगर, जगतपुरा, वाटिका सहित आस-पास इलाके में करीब एक घंटे तक बारिश हुई।
सांगानेर एयरपोर्ट पर 45 मिलीमीटर (करीब दो इंच) बारिश हुई। जयपुर एयरपोर्ट के अराइवल गेट के बाहर एक-एक फीट पानी भरने से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। उन्हें अपने गंतव्य तक जाने और बाहर आने के लिए मशक्कत करनी पड़ी। इसके साथ ही कैब बुक करने में परेशानी आई। 30 मिनट तक पानी की निकासी नहीं होने से एक बार फिर एयरपोर्ट पर हालात बदतर नजर आए। इसके साथ ही व्यवस्थाओं की पोल खुल गई।
यह भी पढ़ें

Rajasthan Rain: बंगाल की खाड़ी में बना डिप्रेशन तंत्र, 7 दिन तक इन जिलों में होगी भारी बारिश!

यह भी पढ़ें

Rajasthan Govt: सरकारी कर्मचारियों को बड़ा झटका, भजनलाल सरकार ने बदलाव से किया इनकार

हवा में चक्कर लगाता रहा विमान

रविवार शाम चार बजे के करीब तेज मूसलाधार बारिश से सांगानेर सहित अन्य जगहों पर जलभराव से लोगों को परेशानी हुई। इस दौरान शाम पांच बजे के करीब दिल्ली एयरपोर्ट से चार्टर विमान से रवाना हुए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का विमान भी 15 मिनट तक हवा में चक्कर लगाता रहा। एयरपोर्ट के पास तेज बारिश होने से विमान को उतरने की इजाजत नहीं दी गई। इसके बाद कुछ देर बाद बारिश कम होने के बाद विमान की लैंडिंग हुई।
इधर, झोटवाड़ा, विद्याधर नगर, सोडाला, अजमेर रोड सहित शहर के अन्य इलाकों में मध्यम बारिश हुई। शाम को बारिश से दिन के अधिकतम तापमान में गिरावट देखने को मिली। जयपुर में दिन का अधिकतम तापमान 34.4 डिग्री दर्ज किया गया। शाम को सात बजे पारा 30 डिग्री पर आ गया।

Hindi News/ Jaipur / Jaipur Heavy Rain: राजधानी में जमकर बरसे मेघ, CM का विमान 15 मिनट तक हवा में लगाता रहा चक्कर; जानें क्यों

ट्रेंडिंग वीडियो