scriptजयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, प्रशासन ने बढ़ाई सुरक्षा | Jaipur airport Bomb threat today | Patrika News
जयपुर

जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, प्रशासन ने बढ़ाई सुरक्षा

Jaipur Airport Bomb Threat: जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। प्रशासन को यह धमकी मेल के जरिए प्राप्त हुआ है।

जयपुरOct 04, 2024 / 04:04 pm

Suman Saurabh

Bomb threat to Jaipur airport
Jaipur Airport Bomb News: जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। प्रशासन को यह धमकी मेल के जरिए प्राप्त हुआ है। ईमेल प्राप्त होने के फौरन बाद एयरपोर्ट प्रशासन ने बम निरोधी दस्ता को बुलाकर सर्च ऑपरेशन शुरू किया है। डॉग स्क्वाड के जरिए परिसर की तालाशी जारी है। मौके पर सीआरपीएफ और पुलिस के बड़े अधिकारी मौजूद हैं। एयरपोर्ट की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है और परिसर की गहनता से तालाशी जारी है। इससे पहले, जून महीने में भी जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। उस दौरान ऐसे मेल देश के 40 एयरपोर्ट्स को मिले थे। इसमें पटना, चेन्नई, महाराष्ट्र और वडोदरा जैसे बड़े एयरपोर्ट्स थे।

राजस्थान के 8 रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी

गुरुवार (3 अक्टूबर) को जयपुर, बीकानेर, जोधपुर, अलवर सहित राजस्थान के आठ रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। आरपीएफ थानाप्रभारी बीपी सैनी ने बताया कि रेलवे को जैश ए मोहमद के नाम से एक धमकी भरा पत्र मिला। आतंकी संगठन जैश ए मोहमद के धमकी भरे पत्र के बाद इन सभी रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षा इंतजाम बढ़ा दिए गए। आरपीएफ और जीआरपी के अधिकारी-जवान प्लेटफार्म और ट्रेनों में सघन चैकिंग अभियान चलाया। इन स्टेशनों पर सुरक्षा दलों का चैकिंग अभियान शुक्रवार को भी जारी रहा। सुबह से शाम तक जंक्शन के प्लेटफार्म और ट्रेनों में चैकिंग कराई गई। हालांकि पुलिस को अभी तक ऐसी कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है।

Hindi News / Jaipur / जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, प्रशासन ने बढ़ाई सुरक्षा

ट्रेंडिंग वीडियो