scriptSukhdev Singh Gogamedi Murder Update: जांच करने आ रहा ये सुपर कॉप, छुट्टियों पर थे, रातों रात बुलाए गए | IPS Dinesh MN called to investigate Sukhdev Singh Gogamedi murder case, called super cop | Patrika News
जयपुर

Sukhdev Singh Gogamedi Murder Update: जांच करने आ रहा ये सुपर कॉप, छुट्टियों पर थे, रातों रात बुलाए गए

Sukhdev Singh GogaMedi Murder Update: जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज ने इतना ही कहा कि हम अभी जांच कर रहे हैं। आरोपी हमारे निशाने पर हैं।

जयपुरDec 06, 2023 / 10:14 am

JAYANT SHARMA

ips_photo_2023-12-06_10-03-00.jpg

Gogimedi murder case update

Sukhdev Singh Gogamedi Murder Update: जयपुर में दिन दहाड़े हुए खूनी खेल के बाद कानून व्यवस्था फिर से निशाने पर है। हत्यारों ने इस कांड के लिए ऐसे समय को चुना है जब राजस्थान में पुरानी सरकार जा रही और नई सरकार बन रही है। इस कारण प्रशासन और पुलिस दोनो भी जरा रिलेक्स मूड में है। ऐसे समय को चुना गया और राजधानी में हमला कर सुरक्षा बंदोबस्त को छलनी कर दिया गया। अब पूरे राजस्थान में बवाल मचा हुआ है। डीजीपी उमेश मिश्रा को कल राज्यपाल ने बुलाया था और इसके बार आज चीफ सेकेट्री उषा शर्मा ग्यारह बजे समस्त जिलों के कलक्टर और एसपी की वीसी ले रही हैं। ताकि कानून बंदोबस्त की समीक्षा की जा सके।

यह भी पढ़ें

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी बोले थे मेरी जान को है खतरा, पत्नी दो गनमैन के साथ जाती थी पूजा करने


डीजीपी ने कहा कि इस हत्याकांड के बाद आरोपियों के घरों और ठिकानों पर दबिश देना शुरू कर दिया गया है। एक आरोपी मकराना और दूसरा हरियाणा का बताया गया है। दोनों की पहचान कर ली गई है। परिवार के सदस्यों से भी जानकारी जुटाई जा रही है। साथ ही जयपुर के करधनी इलाके में रहने वाली एक महिला को भी हिरासत में लेकर पूछताछ करने की बात सामने आ रही है। हांलाकि इस बारे में जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज ने इतना ही कहा कि हम अभी जांच कर रहे हैं। आरोपी हमारे निशाने पर हैं।

छुट्टी पर गए आईपीएस दिनेश एमएन को वापस बुलाया गया
उधर इस हत्याकांड और खूनी खेल के बाद राजस्थान पुलिस के सुपर कॉप कहे जाने वाले आईपीएस दिनेश एमएन को वापस बुलाया गया है। बताया जा रहा है कि वह सात दिन के अवकाश पर थे और प्रदेश से बाहर थे। लेकिन देर रात उनको इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी भिजवाई गई है और वापस बुलाया गया है। आज दोपहर तक जयपुर पहंचने की बात कही जा रही है।

यह भी पढ़ें

कौन है नवीन शेखावत जो हमलावरों को लेकर आया था गोगामेड़ी के घर, चाय पिलाई और उसके बाद गोली मार दी

Hindi News/ Jaipur / Sukhdev Singh Gogamedi Murder Update: जांच करने आ रहा ये सुपर कॉप, छुट्टियों पर थे, रातों रात बुलाए गए

ट्रेंडिंग वीडियो