scriptचोरी का बढ़ता खतरा, स्टीलएज ने लॉन्च किए एक्स्ट्रा सेफ्टी लॉकर्स | Increasing threat of theft, SteelEdge launches extra safety lockers : Anirban Mukhuti | Patrika News
जयपुर

चोरी का बढ़ता खतरा, स्टीलएज ने लॉन्च किए एक्स्ट्रा सेफ्टी लॉकर्स

ज्वैलर्स चोरी के खतरे से चिंतित रहते हैं। स्टीलएज के हॉलमार्क तिजोरियां और स्ट्रॉन्ग रूम दरवाजे, ज्वैलरी इंडस्ट्री की संपत्तियों की सुरक्षा कर सकती हैं। स्टीलएज की हॉलमार्क तिजोरियां सिंगल और डबल दरवाजों वाले मॉडल में आती हैं।

जयपुरSep 20, 2024 / 10:22 pm

Gaurav Mayank

जयपुर। तेजी से बदलते समय में बैंक, गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनियां, रिटेल चेन और कॉर्पोरेट ऑफिस सुरक्षा को बड़ी चुनौती के रूप में देख रहे हैं। उन्हें आधुनिक और अनुकूल सुरक्षा समाधान की जरूरत है। करीब 90 साल पुरानी कंपनी स्टीलएज ने फिजिकल सिक्योरिटी क्षेत्र में सर्टिफाइड तिजोरियों, लॉकर्स, फायर कैबिनेट्स, स्ट्रॉन्ग रूम दरवाजों और मॉड्यूलर वॉल्ट सॉल्यूशंस की रेंज बाजार में पेश कर रखी है। जयपुर, अजमेर, कोटा और उदयपुर जैसे प्रमुख शहरों में कंपनी स्थानीय व्यापार और इंडस्ट्रीज की विशेष जरूरतों को पूरा कर रही हैं, जिनमें ज्वैलर्स समुदाय भी शामिल हैं।
मार्केटिंग हेड और प्रोडक्ट मैनेजर अनिर्बन मुखुटी ने कहा कि ज्वैलर्स हमेशा चोरी के खतरे से चिंतित रहते हैं। स्टीलएज के हॉलमार्क तिजोरियां और स्ट्रॉन्ग रूम दरवाजे, ज्वैलरी इंडस्ट्री की संपत्तियों की सुरक्षा कर सकती हैं।स्टीलएज की हॉलमार्क तिजोरियां सिंगल और डबल दरवाजों वाले मॉडल में आती हैं। ये ब्यूरो ऑफ़ इंडियन स्टेंडर्ड(BIS) द्वारा IS 550 स्टैंर्ड्स के अनुसार प्रमाणित हैं। सॉफ्टवेयर प्लेटफॉर्म को लॉकिंग हार्डवेयर से जोड़कर तिजोरियों और स्ट्रॉन्ग रूम दरवाजों के लिए एक्स्ट्रा सिक्योरिटी लेयर प्रदान करता है।

Hindi News/ Jaipur / चोरी का बढ़ता खतरा, स्टीलएज ने लॉन्च किए एक्स्ट्रा सेफ्टी लॉकर्स

ट्रेंडिंग वीडियो