scriptजयपुर में महिला के साथ गंदा काम, पहले पुलिस के पास गई, फिर अस्पताल आई पीड़िता तो मच गया हड़कंप… | In Jaipur, a female employee was going home, on the way the supervisor caught her and did this dirty thing… | Patrika News
जयपुर

जयपुर में महिला के साथ गंदा काम, पहले पुलिस के पास गई, फिर अस्पताल आई पीड़िता तो मच गया हड़कंप…

आरोपी ने उसे कहा कि जो मेरी बात नहीं मानेगा, उसके साथ ऐसा ही करूंगा।

जयपुरSep 20, 2024 / 12:22 pm

Manish Chaturvedi

जयपुर। जनाना अस्पताल में एक महिला कर्मचारी के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। आरोप सुपरवाइजर गौतम मीणा पर लगे है। सिंधी कैंप पुलिस थाने में रिपोर्ट दी गई है। पीड़िता ने बताया कि वह जनाना अस्पताल में कंप्यूटर ऑपरेटर है। वह करीब 14-15 साल से कान्ट्रेक्ट पर यहां पर काम कर रहीं है।
यह भी पढ़ें

रेल यात्रियों के लिए जरूरी खबर, अब परेशान होने की जरूरत नहीं, आसानी से ले सकते है ये बड़ी सुविधा

पिछले कई दिनों से सुपरवाइजर गौतम मीणा उसे परेशान करने लगा। हालिया तीन दिन से उसे रास्ते में रोककर आरोपी उसके साथ छेड़खानी कर रहा है। पीड़िता ने बताया कि जब उसने विरोध किया तो आरोपी ने उसे धमकी दी कि वह उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकती है। आरोपी ने उसे नौकरी से निकाल देने की धमकी दी। आरोपी ने उसे कहा कि जो मेरी बात नहीं मानेगा, उसके साथ ऐसा ही करूंगा। क्योंकि अस्पताल में सब अधिकारी उसकी जाति के ही है। बहरहाल पुलिस की ओर से मामले की जांच की जा रही है।
पीड़िता ने बताया कि पहले अस्पताल अधीक्षक डॉ कुसुमलता मीणा को भी इस बारे में शिकायत की थी। लेकिन अधीक्षक ने कोई ध्यान नहीं दिया। वहीं पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।
वहीं इस मामले में जब अधीक्षक डॉ कुसुमलता मीणा से पत्रिका ने बात की। उन्होंने बताया कि महिला की ओर से गलत आरोप लगाए जा रहे है। वह ठेके पर काम करती थी। ठेकेदार ने उसे काम से हटा दिया। इसलिए ठेकेदार पर गलत आरोप लगाए है।

Hindi News/ Jaipur / जयपुर में महिला के साथ गंदा काम, पहले पुलिस के पास गई, फिर अस्पताल आई पीड़िता तो मच गया हड़कंप…

ट्रेंडिंग वीडियो