scriptHathras Stampede : इस बाबा का निकला राजस्थान कनेक्शन, यहां आश्रम में पड़ा था छापा, हुआ था यह कांड… | Hathras incident : Narayan Sakar Baba Bhole Rajasthan connection came out, a raid was conducted in the ashram here, this incident had happened... | Patrika News
जयपुर

Hathras Stampede : इस बाबा का निकला राजस्थान कनेक्शन, यहां आश्रम में पड़ा था छापा, हुआ था यह कांड…

Hathras Stampede LIVE Updates : नारायण साकार बाबा भोले का राजस्थान कनेक्शन भी रहा है।

जयपुरJul 03, 2024 / 12:45 pm

Manish Chaturvedi

Hathras Stampede LIVE Updates : हाथरस में सत्संग के दौरान दर्दनाक हादसा हुआ है। जिसमें अब तक 121 लोगों के मौत की जानकारी सामने आ रही है। इसमें राजस्थान के भी कई लोगों के घायल हुए है। इसके अलावा भरतपुर की एक महिला की मौत हुई है। चौकानें वाली बात यह है कि नारायण साकार बाबा भोले का राजस्थान कनेक्शन भी रहा है।
यह भी पढ़ें : राजस्थान से गए थे 800 लोग, जो लौटे उन्होंने बताई मौत के तांडव की रोंगटे खड़े कर देने वाली सच्चाई

बता दें कि दौसा में हाईवे 21 पर बाबा का दरबार लगता था। जिसमें बाबा के इस दरबार में हजारों लोग आते थे। लेकिन पिछले दिनों एसओजी की ओर से पेपर लीक मामले में दौसा में छापेमारी की गई। जिस जगह छापेमारी की गई, वह पेपर लीक के मास्टर माइंड अमृतलाल का मकान था। इसी जगह पर बाबा का आश्रम भी चलता था।
यह भी पढ़ें : Hathras Big Accident : यूपी के हाथरस में बड़ा हादसा, सीएम भजनलाल ने कहा-अत्यंत दुखद, गोविंद सिंह डोटासरा भी बोले

जब एसओजी की रेड हुई तो उसके बाद बाबा का दिव्य दरबार बंद हो गया। इसके बाद बाबा के भक्त भी कभी यहां पर नहीं आए। वहीं बाबा स्वयं भी इसके बाद कभी दौसा नहीं आए।

Hindi News/ Jaipur / Hathras Stampede : इस बाबा का निकला राजस्थान कनेक्शन, यहां आश्रम में पड़ा था छापा, हुआ था यह कांड…

ट्रेंडिंग वीडियो