scriptकिरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे पर गोविंद सिंह डोटासरा का बयान, भजनलाल सरकार को लेकर कहीं बड़ी बात | Govind Singh Dotasra statement on Kirodi Lal Meena resignation said something big about Bhajan Lal government | Patrika News
जयपुर

किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे पर गोविंद सिंह डोटासरा का बयान, भजनलाल सरकार को लेकर कहीं बड़ी बात

Govind Singh Dotasara Big Statement : राजस्थान के भाजपा के वरिष्ठ नेता और कृषि मंत्री डॉ किरोड़ीलाल मीणा ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। किरोड़ीलाल मीणा के इस्तीफे पर गोविंद सिंह डोटासरा ने बड़ा बयान दिया। डोटासरा के इस बयान ने राजस्थान के राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी है। जानें आखिर गोविंद सिंह डोटासरा ने क्या कहा है?

जयपुरJul 04, 2024 / 02:22 pm

Sanjay Kumar Srivastava

Govind Singh Dotasra statement on Kirodi Lal Meena resignation said something big about Bhajan Lal government

किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे पर गोविंद सिंह डोटासरा का बयान

Govind Singh Dotasara big statement : राजस्थान की कुछ संसदीय सीटों पर हार की जिम्मेदारी लेते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ किरोड़ीलाल मीणा ने राजस्थान के कृषि मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। इस इस्तीफे के बाद राजस्थान के राजनीतिक गलियारे में गरम चर्चाएं शुरू हो गई है। भाजपा भी उनके इस्तीफे के बाद गंभीरतापूर्वक विचार कर रही है। राज्य कांग्रेस प्रमुख गोविंद सिंह डोटासरा ने किरोड़ीलाल मीणा के इस्तीफे पर बड़ा बयान जारी किया। गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कुछ भाजपा नेता आरोप लगा रहे हैं कि राजस्थान में कुछ सीटें (उम्मीदवारों को) उनकी जानकारी के बिना बेची गईं और उसकी जीत की जिम्मेदारी उनको सौंप गई। तो वे इन सीटों पर पार्टी को कैसे जीत दिला सकते थे?

चर्चा चल रही हैं कि सरकार बचेगी या नहीं

गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि किरोड़ी लाल मीणा जैसे लोगों का कहना है कि कुछ सीटें (उम्मीदवारों को) उनकी जानकारी के बिना दी गईं, लेकिन उन्हें बताया गया कि पार्टी को इन सीटों पर जीतना ही होगा। उन सीटों पर भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व उनसे नहीं मिल रहा है, उनका सम्मान नहीं किया जा रहा है, जबकि उन्होंने राज्य में पार्टी की जीत में योगदान दिया था। इस बारे में ऐसी चर्चा चल रही हैं कि सरकार बचेगी या नहीं।
यह भी पढ़ें –

Good News : राजस्थान सरकार का बड़ा फैसला, उदयपुर में विद्यार्थियों को मिलेगा फ्री टेबलेट संग 3 साल का फ्री इंटरनेट कनेक्शन

किरोड़ी लाल मीणा का इस्तीफा

राजस्थान विधानसभा का बजट सत्र शुरू हो चुका है। लोकसभा चुनाव 2024 में किरोड़ी लाल मीणा को 7 सीटों को जिताने की जिम्मेदारी मिली थी। पर इन सात सीटों पर 4 सीटें भाजपा हार गई। जिसके बाद किरोड़ी लाल मीणा ने कृषि मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया। चर्चाओं में है कि किरोड़ी लाल मीणा ने इस्तीफा 2 दिन पहले ही दे दिया था। अभी तक की जानकारी के अनुसार भजनलाल सरकार ने अभी तक इस्तीफा स्वीकार नहीं किया है।

Hindi News/ Jaipur / किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे पर गोविंद सिंह डोटासरा का बयान, भजनलाल सरकार को लेकर कहीं बड़ी बात

ट्रेंडिंग वीडियो