scriptRPSC results : दीपावली से पहले आई खुशखबरी, साक्षात्कार के लिए सफल अभ्यर्थियों की सूची जारी | Good news before Diwali, list of successful candidates for interview released | Patrika News
जयपुर

RPSC results : दीपावली से पहले आई खुशखबरी, साक्षात्कार के लिए सफल अभ्यर्थियों की सूची जारी

RPSC results : राजस्थान आयोग ने खोला रिजल्ट का पिटारा, क्या आप चुने गए हैं? किसकी मेहनत रंग लाई, किसका नाम छूटा? जानें पूरी खबर।

जयपुरOct 17, 2024 / 09:10 pm

rajesh dixit

जयपुर। राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा सहायक आचार्य- स्कल्पचर, पेंटिंग विषय की परीक्षा के फलस्वरूप साक्षात्कार के लिए अस्थाई रूप से सफल अभ्यर्थियों की सूचियां जारी की गई है। इनमें स्कल्पचर विषय के 12 तथा पेंटिंग विषय के 27 अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के लिए पूर्णत: अस्थाई रूप से सफल घोषित किया गया है।

यह भी पढ़ें

RAS Exam: आरएएस बनने की होड़, अब तक आए साढे चार लाख आवेदन, अंतिम तिथि कल


आयोग सचिव ने बताया कि स्कल्पचर विषय के प्रश्न-पत्र प्रथम एवं द्वितीय की परीक्षा का आयोजन 17 मार्च 2024 तथा पेंटिंग विषय के प्रश्न-पत्र प्रथम एवं द्वितीय की परीक्षा का आयोजन 31 मार्च 2024 को किया गया था।
यह भी पढ़ें

Good News: इंतजार हुआ अब खत्म, देश की इस बड़ी परीक्षा का कल आएगा परिणाम


अस्थाई रूप से सफल घोषित किए गए अभ्यर्थियों को सूचित किया है कि वे विस्तृत आवेदन पत्र आयोग की वेबसाइट से डाउनलोड कर उसे पूर्ण रूप से भरकर मय समस्त शैक्षणिक / प्रशैक्षणिक, जाति एवं अन्य वांछित प्रमाण-पत्रों की फोटो प्रति 1 नवंबर 2024 सायं 6 बजे तक आवश्यक रूप से आयोग कार्यालय में भिजवा देवें। अभ्यर्थियों की पात्रता की जांच विज्ञापन की शर्तों के अनुसार किए जाने पर पात्र पाए गए अभ्यर्थियों को ही साक्षात्कार के लिए आमन्त्रित किया जाएगा। साक्षात्कार की तिथि के सम्बन्ध में अभ्यर्थियों को यथा समय अवगत करवा दिया जाएगा।

Hindi News / Jaipur / RPSC results : दीपावली से पहले आई खुशखबरी, साक्षात्कार के लिए सफल अभ्यर्थियों की सूची जारी

ट्रेंडिंग वीडियो