scriptगहलोत सरकार के मंत्री पुत्र का फिर ‘बवाल’, ट्वीट कर मचाया हड़कंप- लोगों ने सुनाई खरी-खरी | Gehlot minister Vishvendra son Aniruddh Bharatpur Tweet in news | Patrika News
जयपुर

गहलोत सरकार के मंत्री पुत्र का फिर ‘बवाल’, ट्वीट कर मचाया हड़कंप- लोगों ने सुनाई खरी-खरी

गहलोत सरकार के मंत्री पुत्र का फिर ‘बवाल’, ट्वीट कर मचाया हड़कंप- लोगों ने सुनाई खरी-खरी

जयपुरDec 23, 2022 / 12:16 pm

Nakul Devarshi

Gehlot minister Vishvendra son Aniruddh Bharatpur Tweet in news

जयपुर।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के भरतपुर दौरे पर पहुंचने से ऐन पहले मंत्री विश्वेन्द्र सिंह के पुत्र अनिरुद्ध सिंह के एक ट्वीट ने खासा हड़कंप मचा डाला। अनिरुद्ध ने स्थानीय पुलिस पर बेवजह परेशान करने का आरोप लगाते हुए हाइवे जाम करने तक की खुली धमकी दे डाली।

 

मंत्री पुत्र अनिरुद्ध ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ गुर्जर और जाट भाइयों, आज पुलिस द्वारा मुझे और मेरी मां को दफ़्तर जाने से रोका जा रहा है। मंत्री सुभाष ने हमारा रास्ता ब्लॉक कर दिया है। हमारा बस एक ही क़सूर है – कि हम सचिन जी पायलट के साथ हैं। हम देखेंगे! चलो अब हाइवे ब्लॉक करते हैं।’

ये कोई पहली बार नहीं है जब मंत्री पुत्र अनिरुद्ध की ट्वीट प्रतिक्रियाओं से हड़कंप मचा है। इससे पहले भी वे कई दफा अपने ट्वीट से सुर्ख़ियों और चर्चाओं में बने रहे हैं। पूर्व में उन्होंने स्वयं के पिता व मंत्री विश्वेन्द्र सिंह और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को लेकर विवादित ट्वीट किये हैं। जबकि उन्हें सचिन पायलट का ‘कट्टर’ समर्थक माना जाता है। पायलट के समर्थन में ट्वीट भी चर्चा में रहते हैं।

 

कई यूज़र्स ने सुनाई खरी-खरी
अनिरुद्ध के इस ट्वीट आरोपों और धमकी को यूज़र्स का एक धड़े ने हाथों-हाथ लिया और मंत्री पुत्र को खरी-खरी सुना डाली। एक यूज़र ने लिखा, ”किसान आन्दोलन में शहीद हुए एक भी परिवार के साथ खड़े हुए कभी? किसानों का समर्थन किया कभी? अवसरवादी और स्वार्थी हो आप। जो अपने पिता का भी वफादार नहीं, वो ढ़ोंगी है। अब तुम्हें जाट और गुर्जर याद आए, शर्म आती है तुम पर।”

 

एक अन्य यूज़र ने लिखा, ”जाति वादी मानसिकता आपका कुछ नहीं हो सकता सर, यदि आप सर्व समाज लिखते तो बात कुछ और थी।” एक अन्य यूज़र ने लिखा, ”ओ हेलो, जातिवाद क्यों फैला रहा है।” एक ने लिखा, ”चलो अगर पुलिस ने असवैंधानिक तरीके से रोका तो गलत हो सकता है, पर ये जाट और गुर्जर भाईयों की लड़ाई कैसे हो गई? अपने हर मुद्दे पर सहानुभूति लेने की कोशिश करते रहते हो। आप किसके साथ हो और किसके नहीं इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है।जड़ें मजबूत रखो और अपनों से मिलकर रहो।”

 

…इधर पायलट समर्थक बोले, ‘हम आपके साथ’
मंत्री पुत्र अनिरुद्ध के ट्वीट को सचिन पायलट के समर्थकों का समर्थन मिला। पायलट समर्थकों ने अनिरुद्ध की पुलिस कार्यशैली को लेकर नाराज़गी को सही करार देते हुए उनका पक्ष लिया।

Hindi News / Jaipur / गहलोत सरकार के मंत्री पुत्र का फिर ‘बवाल’, ट्वीट कर मचाया हड़कंप- लोगों ने सुनाई खरी-खरी

ट्रेंडिंग वीडियो