scriptजयपुर में जुटे फिल्मी सितारे, काजोल ने सुनाए करवा चौथ के किस्से | Film stars gathered in Jaipur, Kajol narrated stories of Karva Chauth, Kriti Sanon and Shaheer Sheikh also shared experiences related to the film | Patrika News
जयपुर

जयपुर में जुटे फिल्मी सितारे, काजोल ने सुनाए करवा चौथ के किस्से

बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री काजोल और कृति सेनन ने रविवार को पिंकसिटी में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दो पत्ती’ का प्रमोशन किया।

जयपुरOct 20, 2024 / 05:37 pm

imran sheikh

kajol in jaipur
जयपुर। बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री काजोल और कृति सेनन ने रविवार को पिंकसिटी में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दो पत्ती’ का प्रमोशन किया। शहर की एक पांच सितारा होटल में दोनों ही कलाकार मीडिया से रूबरू हुए। इस दौरान जहां काजोल ने करवा चौथ के किस्सों को मजेदार अंदाज में बयां किया, वहीं कृति सेनन और शाहीर शेख ने फिल्म से जुड़े अनुभव से बताया कि फिल्म ‘दो पत्ती’ दर्शकों को मर्डर मिस्ट्री का डोज देने वाली है। पत्रिका के साथ खास बातचीत में काजोल ने बताया कि इस फिल्म से कृति सेनन ने बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू किया है।
इस लिहाज से कहा जा सकता है कि कृति और राइटर कनिका ढिल्लन ने काफी मेहनत की है। जहां तक मेरे कैरेक्टर का सवाल है तो मुझे इसमें कृति की बड़ी ​बहन का किरदार निभाने का मौका मिला है। जोकि एक पुलिस अधिकारी है। हालांकि यह पुलिस अधिकारी है, मगर यह सिंघम से कमतर है। करवा चौथ के बारे में काजोल का कहना था कि मैं भी इस दिन को खूब एंजॉय करती हूं। क्योंकि ‘डीडीएलजे’ से करवा चौथ का जो ट्रेंड बढ़ा है, वो आज भी कायम है। इसलिए जब मैं मुंबई से जयपुर के लिए रवाना हो रही थी तो पहले पूजा की थाली तैयार करके आई थी।
उन्होंने (हंसते) हुए कहा कि जहां तक लोगों का अजय से कॉम्पीटिशन का सवाल है तो यह बिल्कुल ग़लत है। अजय अपनी फिल्मों में व्यस्त रहते हैं और उन्हें एक्शन फिल्में करने में महारथ हासिल हो चुकी है। मेरा इस फिल्म में पुलिस अधिकारी का किरदार निभाने का मतलब यह नहीं कि मैं सिंघम से कॉम्पीटिशन करने जा रही हूं। सच तो यह है कि कहानी की डिमांड पर मैंने फिल्म का चुनाव किया। कृति सेनन ने बहुत दिल से फिल्म बनाने के प्रयास किए हैं।

काजोल ने शूटिंग से जुड़े एक्सीपरियंस शेयर करते हुए कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैं बाइक चलाकर एक्शन सीन्स कर सकती हूं, इसके लिए सिंघम ही परफेक्ट है। सच तो यह है कि टू व्हीलर में मेरा हाथ कमजोर है। जिसकी वजह से बाइक और स्कूटर चलाने में मुझे झिझक महसूस होती है जबकि कार और जीप चलाने में जरा भी डर नहीं लगता है और ऐसे सीन्स आसानी से शूट हो जाते हैं।
प्रदेश में सरकार की ओर से जारी फिल्म सिटी प्रोजेक्ट को लेकर काजोल ने कहा ​कि सरकार का यह आइडिया अच्छा है। इस दिशा में काम बहुत पहले ही हो जाना चाहिए था। क्योंकि मुंबई के साथ राजस्थान भी फिल्मों के मामले में काफी आगे बढ़ता जा रहा है। राजस्थान में खूबसूरत लोकेशंस हैं, जहां पर मुझे भी बहुत सारी फिल्मों में शूट करने का मौका मिल चुका है। जहां तक जयपुर में आइफा समारोह की बात है तो यह राजस्थान वासियों के लिए किसी खुशख़बरी से कम नहीं होना चाहिए।
फिल्म की बतौर प्रोड्यूसर कृति सेनन ने कहा कि यह फिल्म पूरी ईमानदारी से बनाई गई है। सभी कलाकारों ने दिल से काम किया है। काजोल मैम से बहुत कुछ सीखने को मिला है। इससे पहले 2015 में आई फिल्म ‘दिलवाले’ में भी काजोल मैम के साथ काम किया था। शाहिर शेख ने भी अपना 100 प्रतिशत देने की सफल कोशिश की है। जुड़वा बहन के सच-झूठ का पर्दाफाश करने वाली यह फिल्म फिल्म 25 अक्टूबर 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Hindi News / Jaipur / जयपुर में जुटे फिल्मी सितारे, काजोल ने सुनाए करवा चौथ के किस्से

ट्रेंडिंग वीडियो