scriptराजस्थान के 7 शहरों में फिल्मी सितारों का धमाल… वीकेंड पर जश्न का जादू ! | Patrika News
जयपुर

राजस्थान के 7 शहरों में फिल्मी सितारों का धमाल… वीकेंड पर जश्न का जादू !

आइफा आयोजन समिति व पर्यटन विभाग की तैयारी

जयपुरSep 29, 2024 / 11:53 am

anand yadav

जयपुर। अंतरराष्ट्रीय इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड्स आइफा- 25 जयपुर में 7 से 9 मार्च तक होगा। कार्यक्रम के लिए आइफा आयोजन समिति और पर्यटन विभाग ने तैयारियां शुरू कर दी है।

इस बीच यह सामने आ रहा है कि आयोजन समिति ने पर्यटन विभाग से प्रदेश के जयपुर समेत उन सात शहरों की सूची मांगी है जहां आइफा-25 से पहले बॉलीवुड स्टार्स के वीकेंड मनाने का शेड्यूल तय किया जा सके। इन सितारों के माध्यम से राजस्थान पर्यटन की वैश्विक स्तर पर बॉब्डिंग हो सके। पर्यटन विभाग के अधिकारी सीधे तौर पर तो कुछ नहीं कह रहे लेकिन कई स्तर पर मिली जानकारी के अनुसार सामने आया कि प्रदेश के प्रमुख पर्यटन स्थलों पर वीकेंड मनाने वालों में अमिताभ बच्चन, रणवीर कपूर, आलिया भट्ट सहित कई अन्य बॉलीवुड स्टार्स हो सकते हैं।
वीकेंड पर बनेंगी शॉर्ट फिल्में

जिस देश में आइफा का आयोजन होता है, आयोजन समिति वहां कई गतिविधियां करती हैं। आयोजन से पहले अगर बड़े सितारे यहां वीकेंड मनाते हैं तो राजस्थान पर्यटन नई ऊंचाइयों पर पहुंचेगा। सितारों के वीकेंड के दौरान प्रमुख पर्यटन स्थलों पर जो शॉर्ट फिल्में बनाई जाएंगी उनको वैश्विक स्तर पर और मुख्य आयोजन के दौरान भी प्रदर्शित किया जाएगा।
जल्द भेजी जाएगी शहरों की सूची

सूत्रों के अनुसार नवंबर तक 7 शहरों के प्रमुख पर्यटन स्थलों की सूची भेज दी जाएगी। पर्यटन विभाग के शीर्ष अधिकारियों ने इसकी तैयारी कर ली है। प्रमुख पर्यटन स्थलों तक पहुंचने के रास्ते, मुख्य आकर्षण व अन्य जानकारियां ली जा रही हैं।

Hindi News / Jaipur / राजस्थान के 7 शहरों में फिल्मी सितारों का धमाल… वीकेंड पर जश्न का जादू !

ट्रेंडिंग वीडियो