scriptCM भजनलाल के हेलिकॉप्टर की लैंडिग फेल, भारी बारिश के चलते आधे रास्ते से ही लौटे वापस; मेड़ता दौरा निरस्त | CM Bhajanlal Sharma Medta tour canceled due to heavy rain | Patrika News
जयपुर

CM भजनलाल के हेलिकॉप्टर की लैंडिग फेल, भारी बारिश के चलते आधे रास्ते से ही लौटे वापस; मेड़ता दौरा निरस्त

CM Bhajanlal Merta Tour: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का मेड़ता दौरा निरस्त हो गया है।

जयपुरAug 10, 2024 / 12:42 pm

Lokendra Sainger

भजनलाल शर्मा बतौर मुख्यमंत्री आज पहली बार मेड़ता सिटी जाने वाले थे। वहां वे शहर के सबसे बड़े उत्सव ‘मीरा महोत्सव’ का ध्वजारोहण के साथ शुभारम्भ और जनसभा को संबोधित करते। लेकिन, बारिश के चलते हेलिकॉप्टर लैंडिग नहीं होने के चलते दौरा निरस्त हो गया। बताया जा रहा है कि सीएम शर्मा का हेलिकॉप्टर वापस जयपुर एयरपोर्ट पर पहुंचने वाला है।
सीएम भजनलाल शर्मा के दौरे को लेकर जनता में काफी उत्साह बना हुआ था। इसको लेकर शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों और जिला एवं उपखंड स्तरीय अधिकारियों ने जबरदस्त तैयारी की थी। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा जयपुर से हेलिकॉप्टर में 96 नॉटिकल मील (177 किमी) का सफर तय कर 45 मिनट में डांगावास बायपास पर बनाए गए हेलीपेड पर उतरने वाले थे। तेज बारिश के कारण सीएम शर्मा का हेलिकॉप्टर लैंड नहीं हो सका। जिसके चलते सीएम शर्मा को रास्ते में से ही लौटना पड़ा।

ये था कार्यक्रम

सीएम भजनलाल शर्मा हेलीपेड से कार के जरिए चारभुजा एवं मीरा मंदिर जाने वाले थे। जहां मीरा महोत्सव शुभारम्भ अवसर पर ध्वजारोहण कर नगर सेठ चतुर्भुजनाथ एवं भक्त शिरोमणि मीराबाई के दर्शन करके सभा स्थल कृषि उपज मंडी के लिए रवाना होते। शहर के सबसे बड़े उत्सव ‘मीरा महोत्सव’ का ध्वजारोहण के साथ शुभारम्भ और जनसभा को संबोधित भी करते।

नागौर जिले में भारी बारिश का अलर्ट

मौसम विभाग ने नागौर सहित जयपुर, जयपुर शहर, दौसा, करौली, टोंक, सवाई माधोपुर आदि जिलों में ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। विभाग ने मध्यम से तेज वर्षा जारी रहने और कहीं-कहीं अति भारी बारिश की संभावना जारी की है।

Hindi News/ Jaipur / CM भजनलाल के हेलिकॉप्टर की लैंडिग फेल, भारी बारिश के चलते आधे रास्ते से ही लौटे वापस; मेड़ता दौरा निरस्त

ट्रेंडिंग वीडियो