scriptभाजपा पर बरसे सीएम अशोक गहलोत बोले – राजस्थान की तुलना मणिपुर से हमें मंजूर नहीं, यह राजनीति है | CM Ashok Gehlot lashed out at BJP said We do not accept comparison of Rajasthan with Manipur this is politics | Patrika News
जयपुर

भाजपा पर बरसे सीएम अशोक गहलोत बोले – राजस्थान की तुलना मणिपुर से हमें मंजूर नहीं, यह राजनीति है

CM Ashok Gehlot on Bhilwara Gang Rape : भीलवाड़ा गैंग रेप कांड पर राजस्थान सीएम अशोक गहलोत ने भाजपा को आइना दिखाया। और जमकर भाजपा पर बरसे।

जयपुरAug 05, 2023 / 03:43 pm

Sanjay Kumar Srivastava

ashok_gehlot_12.jpg

CM Ashok Gehlot

राजस्थान के भीलवाड़ा के कोटड़ी थाना क्षेत्र में एक नाबालिग संग कथिततौर पर गैंग रेप के बाद उसे कोयला भट्टी में डालने के मामले पर भाजपा लगातार राजस्थान की गहलोत सरकार पर हमला कर रही है। राजस्थान सीएम अशोक गहलोत ने आज उन पर पलटवार किया। भीलवाड़ा गैंग रेप कांड पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, राजस्थान एक शांतिप्रिय राज्य है। राजस्थान की तुलना मणिपुर से कर उसे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। हर राज्य में घटनाएं हो रही हैं। मुख्यमंत्री गहलोत ने भाजपा पर सवाल दागते हुए पूछा इन्हें क्या उन्हें मध्य प्रदेश में होने वाली घटना नहीं दिखती? इसमें एक भाजपा विधायक का बेटा शामिल है। जोधपुर में दो – तीन ABVP के लड़कों ने एक बच्ची का गैंग रेप कर दिया था। अलवर में बजरंग सेना के कार्यकर्ताओं ने रेप किया पर इन घटनाओं का जिक्र वे नहीं करेंगे। पर कांग्रेस को बदनाम करने की पूरी कोशिश करते हैं।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


हमें सामूहिक रूप से शिक्षित करने की जरूरत

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रेप की घटनाओं से बचने के लिए जरूरी है कि मां-बाप सतर्क रहें। बच्चों पर ध्यान दें। और उन्हें शिक्षित करें। साथ ही हमें सामूहिक रूप से समाज को बलात्कारों और अत्याचारों के बारे में शिक्षित करने की जरूरत है।

यह भी पढ़ें – अशोक गहलोत ने ये क्या कह दिया, मुख्यमंत्री पद छोड़ दूं…जानें फिर क्या हुआ

यह राजनीति है और हमें यह मंजूर नहीं

भीलवाड़ा के कोटड़ी थाना क्षेत्र में एक नाबालिग से गैंग रेप और फिर उसकी हत्या मामले को विपक्ष के मुद्दा बनाने पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि भीलवाड़ा घटना में पुलिस ने कल रात में 4-5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस और क्या करेगी?…कार्रवाई करने के मामले में हम सभी राज्यों में नंबर वन पर हैं। आप राजस्थान और छत्तीसगढ़ की तुलना उस राज्य (मणिपुर) के साथ कर रहे हैं …यह राजनीति है और हमें यह मंजूर नहीं है।

भीलवाड़ा गैंग रेप मामले में चार आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि राजस्थान के भीलवाड़ा के कोटड़ी थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म के बाद उसके शरीर को कोयला बनाने वाली भट्टी में डालने के मामले में मुख्य आरोपी सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है और एक नाबालिग को हिरासत में लिया गया है।

यह भी पढ़ें – राहुल गांधी को 133 दिन बाद मिली राहत, सचिन पायलट बोले – कोर्ट में मिल सकता है इंसाफ, गहलोत पर दिया बड़ा बयान

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ Jaipur / भाजपा पर बरसे सीएम अशोक गहलोत बोले – राजस्थान की तुलना मणिपुर से हमें मंजूर नहीं, यह राजनीति है

ट्रेंडिंग वीडियो