scriptजिंदगी की जंग हारा जांबाज कांस्टेबल, बदमाशों ने सिर पर मारी थी गोली, पूरा पुलिस महकमा शोक में डूबा | brutal murder of a brave soldier of rajasthan police while chasing a thief | Patrika News
जयपुर

जिंदगी की जंग हारा जांबाज कांस्टेबल, बदमाशों ने सिर पर मारी थी गोली, पूरा पुलिस महकमा शोक में डूबा

Rajasthan Police: दरअसल दौसा जिले के सदर थाना इलाके में स्थित कालाखोह गांव में बुधवार सवेरे दो चोरों ने एक बाइक चुरा ली।

जयपुरAug 25, 2023 / 01:11 pm

JAYANT SHARMA

constable_pralhad_singh_photo_2023-08-25_12-13-04.jpg

picture

Rajasthan Police : राजस्थान के दौसा जिले से सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है। दौसा जिले में चोर का पीछा करने के दौरान बुधवार सवेरे जिस पुलिसकर्मी को गोली लगी थी आज सवेरे उसकी मौत हो गई है। बाइक चोर की गोली से गंभीर घायल हुए सिपाही प्रहलाद सिंह को एसएमएस अस्पताल के ट्रोमा वार्ड में भर्ती कराया गया था और वहीं पर इलाज जारी था। बताया जा रहा है कि आज सवेरे इलाज के दौरान प्रहलाद सिंह की सांसें टूट गई और उनकी जान चली गई।

फिलहाल उनके शव को एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। उधर इस घटना से राजस्थान में पुलिस महकमा शोक में डूब गया है। हांलाकि सिपाही प्रहलाद सिंह को गोली मारने वाले वाहन चोर को गुरुवार शाम पुलिस ने भी गोली मार दी। गोली उसके पैर में लगी है और उसका इलाज कराया जा रहा है। दरअसल दौसा जिले के सदर थाना इलाके में स्थित कालाखोह गांव में बुधवार सवेरे दो चोरों ने एक बाइक चुरा ली।

थाने में कार्यरत कांस्टेबल प्रहलाद सिंह को इसकी सूचना मिली तो प्रहलाद ने चोरों का पीछा करना शुरू कर दिया। लेकिन इस दौरान अचानक चोर ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। एक गोली बेहद नजदीक से प्रहलाद सिंह के सिर में मार दी गई। वह वहीं बेहोश हो गए। दो दिन से कोमा में थे और आज सवेरे उनकी जान चली गई। साथी प्रहलाद सिंह से मिलने के लिए गुरुवार को डीजीपी उमेश मिश्रा और आला पुलिस अधिकारी भी एसएमएस अस्पताल गए थे और सिपाही के परिजनों को ढांढस बंधाया था, लेकिन किसी को भी इस परिणाम की उम्मीद नहीं थी।

https://youtu.be/ZKeydwt7dyc

Hindi News/ Jaipur / जिंदगी की जंग हारा जांबाज कांस्टेबल, बदमाशों ने सिर पर मारी थी गोली, पूरा पुलिस महकमा शोक में डूबा

ट्रेंडिंग वीडियो