script‘लाल डायरी’ पर भाजपा का तंज, शेखावत ने कहा, जल्द ही आएंगी सतरंगी डायरियां | BJP taunt Red Diary Shekhawat said colored diaries will come soon Sudhanshu Dwivedi said Bofors like scandal | Patrika News
जयपुर

‘लाल डायरी’ पर भाजपा का तंज, शेखावत ने कहा, जल्द ही आएंगी सतरंगी डायरियां

BJP taunt Red Diary : ‘लाल डायरी’ पर भाजपा, राजस्थान कांग्रेस की घेराबंदी कर रही है। जहां भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने लाल डायरी को बोफोर्स कांड जैसा बताया वहीं केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा जल्द ही रंगीन (सतरंगी) डायरियां सामने आएंगी।

जयपुरAug 03, 2023 / 02:38 pm

Sanjay Kumar Srivastava

shekhawat_sudhanshu.jpg

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत – सुधांशु त्रिवेदी 

‘लाल डायरी’ मौजूदा वक्त में सुर्खियों में है। उदयपुर वाटी से विधायक राजेंद्र गुढ़ा ने अचानक अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ बागी तेवर अपना लिए और ‘लाल डायरी’ दिखाकर यह दावा किया कि इसमें गहलोत सरकार के भ्रष्टाचार के सुबूत है। इसके बाद से ही ‘लाल डायरी’ भाजपा का एक बड़ा हथियार बन गई है। ‘लाल डायरी’ पर गहलोत सरकार को घेरते हुए आज दिल्ली में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा अभी तक एक ही ‘लाल डायरी’ सामने आई है…राजस्थान सरकार के विभिन्न घोटालों को लेकर जल्द ही रंगीन (सतरंगी) डायरियां सामने आएंगी और फिर कई कांग्रेस के नेता छिपने को मजबूर हो जाएंगे।

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

लाल डायरी बोफोर्स जैसा कांड – सुधांशु त्रिवेदी
भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि वह बोफोर्स मामले में याद दिलाना चाहता हूं कि राजीव गांधी सरकार के मंत्री विश्वनाथ प्रताप सिंह ने आरोप लगाया था। आज अशोक गहलोत सरकार के मंत्री जिसे चंद घंटों में बर्खास्त कर दिया गया राजेंद्र गुढ़ा ने आरोप लगाया है। मैं कह सकता हूं यह बोफोर्स जैसा कांड है।

यह भी पढ़ें – Rajasthan politics : मोदी पर सीएम गहलोत का पलटवार, ‘लाल डायरी’ नहीं महंगाई से लाल हुए चेहरों पर बात करें पीएम

लाल डायरी को मुद्दा बनाएगी भाजपा
राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 बेहद नजदीक हैं। कांग्रेस सरकार में पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने सीएम अशोक गहलोत की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। लाल डायरी का मुद्दा छेड़कर बड़े खुलासे की धमकी दी। जानिए पूरा मामला। राजेंद्र गुढ़ा के लाल डायरी वाले रहस्योद्घाटन का भाजपा आने वाले चुनाव पूरा उपयोग कर सकती है। भाजपा इस मुद्दे को बड़ा बनाने की तैयारी में है।

गहलोत सरकार के बहुत काम आए राजेंद्र गुढ़ा
2008 और 2018 में जब अशोक गहलोत सरकार को बहुमत की जरूरत थी तो BSP विधायक राजेंद्र गुढ़ा ने ही उनकी सरकार बचाने का काम किया। 2018 में गुढ़ा अपने साथ BSP के छह विधायक लेकर कांग्रेस खेमे में आ गए। उन्हें 2021 में मंत्री बनाया गया। 2008 में उनके समर्थन का इनाम सीएम अशोक गहलोत ने उन्हें अपनी सरकार में पर्यटन मंत्री बनाकर दिया था।

यह भी पढ़ें – rajasthan politics : राजेंद्र गुढ़ा के बंगले पर पहुंची जोधपुर पुलिस, मचा हड़कंप, मामला जानेंगे तो चौंक जाएंगे

Hindi News/ Jaipur / ‘लाल डायरी’ पर भाजपा का तंज, शेखावत ने कहा, जल्द ही आएंगी सतरंगी डायरियां

ट्रेंडिंग वीडियो