scriptBihar Political Crisis Live: इंडिया गठबंधन पर सुधांशु त्रिवेदी का तंज, कहा-देखी जमाने की यारी बिछड़े सभी बारी-बारी | Bihar Political Crisis Live Sudhanshu Trivedi taunt on India alliance | Patrika News
जयपुर

Bihar Political Crisis Live: इंडिया गठबंधन पर सुधांशु त्रिवेदी का तंज, कहा-देखी जमाने की यारी बिछड़े सभी बारी-बारी

बिहार में सियासी घमासान मचा हुआ है। अगले कुछ दिन सियासत में बड़े उलटफेर वाले हो सकते हैं। संकेत मिल रहे हैं कि नीतीश कुमार का महागठबंधन छोड़कर एनडीए में वापसी और फिर सीएम बनना लगभग तय दिख रहा है। हालांकि, अंतिम समय में दोनों खेमा बहुत सावधानी से अपने पत्ते फेंक रहा है, जिससे स्थिति पूरी तरह साफ नहीं है।

जयपुरJan 27, 2024 / 01:06 pm

Umesh Sharma

sudhanshu_trivedi.jpg

बिहार में सियासी घमासान मचा हुआ है। अगले कुछ दिन सियासत में बड़े उलटफेर वाले हो सकते हैं। संकेत मिल रहे हैं कि नीतीश कुमार का महागठबंधन छोड़कर एनडीए में वापसी और फिर सीएम बनना लगभग तय दिख रहा है। हालांकि, अंतिम समय में दोनों खेमा बहुत सावधानी से अपने पत्ते फेंक रहा है, जिससे स्थिति पूरी तरह साफ नहीं है। इसी बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के घर पर बीजेपी नेताओं की बैठक कर रही है। सूत्रों ने बताया है कि नीतीश कुमार और बीजेपी के पास 128 विधायकों का समर्थन है।बिहार में बहुमत का आंकड़ा 122 है।

बिहार में मचे सियासी बवाल पर जयपुर पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने तंज कसा है। उन्होंने शायराना अंदाज में कहा कि देखी जमाने की यारी बिछड़े सभी बारी-बारी। त्रिवेदी ने भाजपा कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि नकारात्मक आधार पर बने हुए गठबंधनों का भविष्य यही होता है। देश की जनता के दो विकल्प हैं। एक पीएम मोदी के नेतृत्व में जांचा-परखा मजबूत गठबंधन और दूसरी तरफ अंतर्विरोधों से घिरा भ्रम का गठबंधन। उन्होंने राहुल गांधी की यात्रा पर भी तंज कसा और कहा कि राहुल गांधी जब पिछली बार यात्रा पर निकले तो देश के तीन हिंदी राज्यों से कांग्रेस की सरकार चली गई। अब उन्होंने फिर से अपनी यात्रा शुरू की है तो इंडिया गठबंधन से तृणमूल कांग्रेस और आप पार्टी ने दूरी बना ली है। दोनों ने कहा है कि वे अपने दम पर ही लोकसभा चुनाव लड़ेंगे।

Hindi News/ Jaipur / Bihar Political Crisis Live: इंडिया गठबंधन पर सुधांशु त्रिवेदी का तंज, कहा-देखी जमाने की यारी बिछड़े सभी बारी-बारी

ट्रेंडिंग वीडियो