scriptक्या इस्तीफा वापस लेंगे किरोड़ी लाल मीना? अपने विधानसभा क्षेत्र में बोले- हाईकमान उन्हें दिल्ली बुलाएगा | Big update on Kirori Lal Meena resignation | Patrika News
जयपुर

क्या इस्तीफा वापस लेंगे किरोड़ी लाल मीना? अपने विधानसभा क्षेत्र में बोले- हाईकमान उन्हें दिल्ली बुलाएगा

Kirodi Lal Meena Resign : किरोड़ी लाल मीना ने इस्तीफे के बाद हाईकमान के बुलावे का इंतजार कर रहे है। इसीलिए माना जा रहा है कि वे इस्तीफा देकर बुरे फंस गए है।

जयपुरJul 17, 2024 / 01:59 pm

Lokendra Sainger

राजस्थान की सियासत में किरोड़ी लाल मीना के इस्तीफे ने सस्पेंस बना रखा है। कृषि मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद मीना हाईकमान के बुलावे का इंतजार कर रहे है। इसीलिए माना जा रहा है कि वे इस्तीफा देकर बुरे फंस गए है। इस्तीफे के बाद पहली बार अपने विधानसभा क्षेत्र सवाई माधोपुर पहुंचकर उन्होंने कहा था कि जब हाईकमान उन्हें दिल्ली बुलायेगा। तब ही तो वे दिल्ली जाएंगे।
इसी बीच किरोड़ी लाल मीना एक शादी समारोह में अपने समर्थकों से घिरे मजा करते दिखते। उनके करीबी राजेश गोयल चक्की वाले के भतीजे निश्चल की शादी थी। जिसमें वे फिल्मी गाने पर धीरे-धीरे थिरकते और फुलझड़ी गन से फायर कर आतिशबाजी कर नजर आए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

दिल्ली बुलावे पर बोले डॉ. मीना

हाल ही में उन्होंने दिल्ली जाने को लेकर कहा था कि जब हाई कमान उन्हें दिल्ली बुलायेगा, तब ही तो वे दिल्ली जाएंगे। उनके कहने से क्या होता है, कोई बुलायेगा तभी तो जाएंगे। दरअसल, लोकसभा चुनाव में पूर्वी राजस्थान में भाजपा की हार के बाद नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए डॉक्टर किरोडी लाल मीना ने मंत्री पद से अपना इस्तीफा दे दिया था। मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद वह पहली बार सवाई-माधोपुर पहुंचे थे।
यह भी पढ़ें

क्या इस्तीफा देकर बुरे फंस गए किरोड़ी लाल मीना? सवाई माधोपुर में कह दी ये बड़ी बात

किरोड़ी लाल मीणा मंत्री पद से दे चुके हैं इस्तीफा

किरोड़ी लाल मीना ने मंत्री पद से इस्तीफा 4 जुलाई को जयपुर में एक कार्यक्रम में दिया था। उन्होंने मुख्यमंत्री को पहले ही इस्तीफा सौंप दिया था। वह विधानसभा के बजट सत्र में भी शामिल नहीं हुए। उन्होंने स्पीकर से पूरे बजट सत्र में उपस्थित नहीं रहने की अनुमति मांगी थी जिसे स्पीकर ने मान लिया था।

ये रहा कारण

बताते चले कि किरोड़ी लाल मीना ने 4 जुलाई को मंत्री पद से इस्तीफा दिया था। वहीं, इससे पहले उन्होंने सरकारी गाड़ी और विभाग जाना बंद कर दिया था। जिसकी वजह यह रही कि पूर्वी राजस्थान की 7 में से 4 सीटों पर भाजपा की हार गई। जिसकी जिम्मेदारी लेते हुए मीना ने इस्तीफा सौंप दिया।

Hindi News/ Jaipur / क्या इस्तीफा वापस लेंगे किरोड़ी लाल मीना? अपने विधानसभा क्षेत्र में बोले- हाईकमान उन्हें दिल्ली बुलाएगा

ट्रेंडिंग वीडियो