scriptक्या इस्तीफा देकर बुरे फंस गए किरोड़ी लाल मीना? सवाई माधोपुर में कह दी ये बड़ी बात | Kirodllal Meena spoke in Sawai Madhopur for the first time after resigning | Patrika News
जयपुर

क्या इस्तीफा देकर बुरे फंस गए किरोड़ी लाल मीना? सवाई माधोपुर में कह दी ये बड़ी बात

Rajasthan Politics: किरोड़ी लाल मीना मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद पहली बार अपने विधानसभा क्षेत्र सवाईमाधोपुर पहुंचे। जहां उन्होने हाईकमान को लेकर बड़ी बात कही।

जयपुरJul 16, 2024 / 09:22 am

Lokendra Sainger

kirodi lal meena
राजस्थान की राजनीति में किरोड़ी लाल मीना का इस्तीफा चर्चा का विषय बना हुआ है। कृषि मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद मीना पहली बार सोमवार को अपने विधानसभा क्षेत्र सवाई माधोपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने दिल्ली बुलावे से जुड़े सवाल पर बड़ी बात कही। किरोड़ी लाल मीना ने कहा कि जब हाई कमान उन्हें दिल्ली बुलायेगा। तब ही तो वे दिल्ली जाएंगे।

नई भूमिका के सवाल पर दिया जवाब

किरोड़ी लाल मीना ने इस दौरान नई भूमिका को मिलने को लेकर कहा कि वे हमेशा उसी भूमिका में रहते हैं और जनता की आवाज उठाने का काम करते हैं और करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि जब वे मंत्री नही थे, तब भी आमजन की आवाज उठाते थे और जब मंत्री पद से मुक्त हो जाएंगे, तब भी लोगों की आवाज उसी अंदाज में उठाते रहेंगे।
यह भी पढ़ें

राजस्थान के इन 7 जिलों की हो गई बल्ले-बल्ले, ढ़ाई किलोमीटर से लंबी बनेगी टनल

दिल्ली बुलावे पर क्या बोले डॉ. मीणा

उन्होंने दिल्ली जाने को लेकर कहा कि जब हाई कमान उन्हें दिल्ली बुलायेगा, तब ही तो वे दिल्ली जाएंगे। उनके कहने से क्या होता है, कोई बुलायेगा तभी तो जाएंगे। दरअसल, लोकसभा चुनाव में पूर्वी राजस्थान में भाजपा की हार के बाद नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए डॉक्टर किरोडी लाल मीना ने मंत्री पद से अपना इस्तीफा दे दिया था। मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद वह पहली बार सवाई-माधोपुर पहुंचे थे।

ये रहा कारण…

बताते चले कि किरोड़ी लाल मीना ने 4 जुलाई को मंत्री पद से इस्तीफा दिया था। वहीं, इससे पहले उन्होंने सरकारी गाड़ी और विभाग जाना बंद कर दिया था। जिसकी वजह यह रही कि पूर्वी राजस्थान की 7 में से 4 सीटों पर भाजपा की हार गई। जिसकी जिम्मेदारी लेते हुए मीना ने इस्तीफा सौंप दिया।

Hindi News/ Jaipur / क्या इस्तीफा देकर बुरे फंस गए किरोड़ी लाल मीना? सवाई माधोपुर में कह दी ये बड़ी बात

ट्रेंडिंग वीडियो