scriptBhilwara Gang Rape : विजय बैसला ने गहलोत सरकार को ललकारा, मांगें नहीं मानी तो राजस्थान बंद करा दूंगा | Bhilwara Gang Rape Vijay Bainsla challenges Gehlot government will shut down Rajasthan if demands are not accepted | Patrika News
जयपुर

Bhilwara Gang Rape : विजय बैसला ने गहलोत सरकार को ललकारा, मांगें नहीं मानी तो राजस्थान बंद करा दूंगा

Bhilwara Gang Rape Case Update : भीलवाड़ा गैंग रेप मामले में भाजपा और सर्व समाज का कोटडी थाना परिसर के अंदर धरना रविवार को तीसरे दिन भी लगातार जारी है। प्रमुख गुर्जर नेता विजय बैसला ने राजस्थान की गहलोत सरकार को चुनौती दी कि, अगर मांगें नहीं मानी राजस्थान बंद करा दूंगा।

जयपुरAug 06, 2023 / 04:48 pm

Sanjay Kumar Srivastava

vijay_bainsla.jpg

Vijay Bainsla

Vijay Bainsla Challenges Ashok Gehlot Government : भीलवाड़ा गैंग रेप कांड ने राजस्थान ही नहीं पूरे देश को हिला दिया। भाजपा ने राजस्थान सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। कोटडी थाना परिसर में आज भी धरना जारी रहा। राजस्थान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और प्रमुख गुर्जर नेता विजय बैसला गैंग रेप की पीड़िता के घर जाकर परिजनों मिले और सांत्वना दिया। साथ ही घटनास्थल का मुआयना भी किया।

इस अवसर पर गुर्जर समाज के प्रमुख नेता विजय बैसला ने मीडिया से बात करते हुए कहा सरकार का मुआवजा और न्याय देने का मन ही नहीं है। पुलिस जांच कर रही है अच्छी बात है पर हम उसके परिवार को क्या जवाब दें। सीधी सी बात हमने जो मांगा वह हमें दे दो। हम चले जाएंगे। हमें क्या चर्चा करनी है।

सरकार यह कहती कि वार्ता करनी है। इसका मतलब है इनकी नियत ठीक नहीं है। राजस्थान सरकार को धमकाते हुए विजय बैसला ने कहा, हमारी मांगें नहीं मानी गई तो मैं राजस्थान को बंद कर दूंगा और हम वही गुर्जर हैं वही बैसला हैं और वही सड़कें हैं हम छोड़ेंगे नहीं।

cp_joshi.jpg
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

जो मांगा वह हमें दे दो, हम चले जाएंगे
मीडिया से बात करते हुए गुर्जर समाज प्रमुख नेता विजय बैसला ने कहा कोई अधिकारी आए या न आए हम अपना अधिकार लेना अच्छी तरह से जानते हैं। हम बात नहीं करना चाहते हैं। सीधी सी बात हमने जो मांगा वह हमें दे दो। हम चले जाएंगे।

यह भी पढ़ें – भाजपा पर बरसे सीएम अशोक गहलोत बोले – राजस्थान की तुलना मणिपुर से हमें मंजूर नहीं, यह राजनीति है

संजीदा चीफ मिनिस्टर से संजीदगी की उम्मीद है
विजय बैंसला ने कहा, हम आसमान के तारे थोड़ी मांग रहे हैं। 7 दिन के अंदर आप चार्ज शीट फाइल कर दें। थानागाजी में आपने जो मुआवजा दिया है यहां क्यों नहीं देना चाहते। रविवार से अपना आंदोलन और तेज करेंगे। हमने तो केवल न्याय मांगा है। हमने एक संजीदा चीफ मिनिस्टर से संजीदगी की उम्मीद की है।

अपने समाज की बेटी के लिए मांग रहा हूं न्याय
विजय बैंसला ने आगे कहा, हम राज्य सरकार के साथ-साथ केंद्र सरकार से भी मांग कर रहे हैं कि वह भी सहायता में अपना हिस्सा दें। निर्भय कांड में पूरा भारत खड़ा हो गया था और आज केवल भाषण दिए जा रहे हैं। मैं राजनीति नहीं करना चाहता। मैं तो अपने समाज की बेटी के लिए न्याय मांग रहा हूं। अगर यह मांगना गलत है मुझे भी फांसी पर लटका दो।

हमें तो सिर्फ आरोपियों की फांसी चाहिए
विजय बैंसला ने धरने में शामिल लोगों से कहा हमें तो केवल आरोपियों की फांसी चाहिए। कलेक्टर तो आया नहीं। एसपी तो आया नहीं। यह गुर्जर हैं तुम नहीं आओगे तो ऐसे ही बुला लेंगे। और फिर तुम भाग नहीं पाओगे।

यह भी पढ़ें – Bhilwara Gang Rape, BJP की बनाई कमेटी पीड़िता के घर पहुंची, चारों महिला सांसद एकसुर में बोली – गहलोत सरकार इस्तीफा दे

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ Jaipur / Bhilwara Gang Rape : विजय बैसला ने गहलोत सरकार को ललकारा, मांगें नहीं मानी तो राजस्थान बंद करा दूंगा

ट्रेंडिंग वीडियो