scriptपकिस्तान में क्यों परेशान है अंजू? लौटना चाहती है भारत | Anju Nasrullah Love Story Latest Update: Anju Wants To Return To India From Pakistan | Patrika News
जयपुर

पकिस्तान में क्यों परेशान है अंजू? लौटना चाहती है भारत

Anju Nasrullah Love Story: राजस्थान से पाकिस्तान गई अंजू अब परेशान है और भारत लौटना चाहती है।

जयपुरAug 10, 2023 / 06:19 pm

Akshita Deora

patrika_news__2.jpg

Anju Nasrullah Love Story: राजस्थान से पाकिस्तान गई अंजू अब परेशान है और भारत लौटना चाहती है। भिवाड़ी में पति और बच्चों को छोड़कर अपने सोशल मीडिया पर बने दोस्त नसरुल्लाह से पाक मिलने गई अंजू ने बताया कि वह बहुत दुखी है। अपने बच्चों को मिस कर रही है।

ये बोली अंजू
दरअसल अंजू ने BBC के साथ बातचीत में कहा कि मैं अभी कैसे भी करके ये चाहती हूं कि भारत वापस जाऊं और अपने बच्चों से मिलूं। अंजू ने कहा कि कि पाकिस्तान में सब पॉजिटिव है, सब उसका बहुत ख्याल रखते हैं लेकिन वह वापस भारत आकर अपने बच्चों से मिलना चाहती है और सब कुछ फेस करना चाहती है।

दिन-रात बच्चों की याद आती है
उसने कहा कि मेरी वजह से मेरी फैमिली को जलील होना पड़ा है। मैं मीडिया को सभी सवालों के जवाब देना चाहती हूं। अंजू ने कहा कि उसे दिन-रात बच्चों की याद आती है। उसने कहा कि पाकिस्तान आना मेरा खुद का फैसला था। मामला इतना बढ़ गया, जिसके प्रेशर की वजह से मैं वापस जल्दी नहीं जा पाई।

यह भी पढ़ें

प्रेमी नसरुल्लाह के लिए पकिस्तान गई अंजू का दुबई कनेक्शन आया सामने

उधर अंजू-नसरुल्लाह पर बनेगी फिल्म
उधर अंजू-नसरुल्लाह पर फिल्म बनने की बात भी सामने आ रही है। इसकी घोषणा जानी फायरफॉक्स फिल्म प्रोडक्शन कंपनी ने की है। बताया जा रहा है कि फिल्म का नाम ‘मेरा अब्दुल ऐसा नहीं है’ होगा।

https://youtu.be/vMoKF74utZQ

Hindi News/ Jaipur / पकिस्तान में क्यों परेशान है अंजू? लौटना चाहती है भारत

ट्रेंडिंग वीडियो