scriptएग्री मेला स्टार्टअप एक्सपो 27 जनवरी से होगा शुरू | Agri Fair Startup Expo will start from 27th January | Patrika News
जयपुर

एग्री मेला स्टार्टअप एक्सपो 27 जनवरी से होगा शुरू

ग्री मेला स्टार्टअप एक्सपो 27 जनवरी से शुरू होगा।

जयपुरJan 23, 2024 / 09:53 pm

Manish Chaturvedi

एग्री मेला स्टार्टअप एक्सपो 27 जनवरी से होगा शुरू

एग्री मेला स्टार्टअप एक्सपो 27 जनवरी से होगा शुरू

जयपुर। एग्री मेला स्टार्टअप एक्सपो 27 जनवरी से शुरू होगा। आईआईएम काशीपुर की ओर से उत्तिष्ठ 2024 के 7 वें संस्करण का आयोजन किया जाएगा। इस दौरान विशेषज्ञों के बीच एंटरप्रेन्योरशिप पर विचार-विमर्श होगा। साथ ही, इस दौरान एक स्टार्टअप एक्सपो और अन्य आकर्षक गतिविधियों का आयोजन भी होगा। कृषि स्टार्टअप के महाकुंभ 2 दिवसीय ‘कृषि मेला’ स्टार्टअप एक्सपो का आयोजन फाउंडेशन फॉर इनोवेशन एंड एंटरप्रेन्योरशिप डेवलपमेंट (एफआईईडी) और आईआईएम काशीपुर के ई-सेल द्वारा कृषि और किसान कल्याण विभाग की ओर से किया जाता है। इसका लक्ष्य उद्यमिता की भावना का जश्न मनाते हुए इनोवेशन और सहयोग को बढ़ावा देना है।

वार्षिक उद्यमिता शिखर सम्मेलन में 2000 से अधिक बी-स्कूल छात्रों, 20 से अधिक वीसी और उद्यमियों के बीच वार्ता की भागीदारी की उम्मीद है। पहले दिन शिखर सम्मेलन में उड़ान 7.0 पिचिंग प्रतियोगिता, एचयूएलटी पुरस्कार, लाइव स्टार्टअप पिचिंग प्रतियोगिता, लीडर्स मंत्रा जैसे विभिन्न ज्ञानवर्धक कार्यक्रम होंगे। दूसरे दिन, एक्सपो डे (काशीपुर मेला), कैरियर परामर्श सत्र, सांस्कृतिक प्रदर्शन, विज्ञान मेले का आयोजन होगा और साथ ही किसी सेलिब्रिटी के साथ एक प्रमुख इवेंट होगा। इन प्रतियोगिताओं का उद्देश्य संभावित विचारों की पहचान करना और उन्हें प्रतिष्ठित वीसी, उद्यमियों, शिक्षाविदों और एंजेल निवेशकों के पैनल के सामने प्रस्तुत करने का मौका प्रदान करना है।

Hindi News/ Jaipur / एग्री मेला स्टार्टअप एक्सपो 27 जनवरी से होगा शुरू

ट्रेंडिंग वीडियो