scriptRajasthan Assemble Election 2023: कांग्रेस-भाजपा के सियासी समीकरण बिगाड़ेंगे केजरीवाल, 18 को श्रीगंगानगर में रैली | Aam Aadmi Party Arvind Kejariwal Tour Sri ganganagar | Patrika News
जयपुर

Rajasthan Assemble Election 2023: कांग्रेस-भाजपा के सियासी समीकरण बिगाड़ेंगे केजरीवाल, 18 को श्रीगंगानगर में रैली

Rajasthan Assemble Election 2023: आम आदमी पार्टी भी राजस्थान में चुनावी आगाज करने जा रही है। पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की 18 जून को श्रीगंगानगर में रैली होगी। रैली में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी हिस्सा लेंगे।

जयपुरJun 16, 2023 / 07:37 pm

Umesh Sharma

Rajasthan Assemble Election 2023: कांग्रेस-भाजपा के सियासी समीकरण बिगाड़ेंगे केजरीवाल, 18 को श्रीगंगानगर में रैली

Rajasthan Assemble Election 2023: कांग्रेस-भाजपा के सियासी समीकरण बिगाड़ेंगे केजरीवाल, 18 को श्रीगंगानगर में रैली

Rajasthan Assemble Election 2023: जयपुर। आम आदमी पार्टी भी राजस्थान में चुनावी आगाज करने जा रही है। पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की 18 जून को श्रीगंगानगर में रैली होगी। रैली में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी हिस्सा लेंगे। केजरीवाल जयपुर में भी तिरंगा रैली निकाल चुके हैं। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल ने कहा कि केजरीवाल की रैली से बीजेपी-कांग्रेस घबराई हुई हैं। आगामी विधानसभा चुनाव में जनता आप पार्टी को आशीर्वाद देगी। पालीवाल ने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी हो या कांग्रेस जब विधायकों ने जनता के लिए पांच साल काम ही नहीं किया, तो हार का डर सताना लाज़िमी है।

गहलोत को हुआ अहसास, सरकार जाने वाली है
पालीवाल ने कहा कि सीएम गहलोत को भी ये एहसास हो गया है कि अब उनकी सरकार नहीं बनने वाली। क्योंकि पांच साल कांग्रेस विधायकों ने सिर्फ अपनी जेब भरने में ध्यान लगाया है, इतना ही नहीं गहलोत और पायलट विवाद में भी विधायकों को लेकर चली खींचतान में भी विधायकों के पैसा लेने की बात सामने आई थी।

यह भी पढ़ें
-

मोदी है तो मुश्किल नहीं, कांग्रेस है तो मुमकिन नहीं-वसुन्धरा

https://youtu.be/kevMcyR-nAU

 

सियासी समीकरण बिगाड़ेंगे केजरीवाल
आप के प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि केजरीवल की रैली के बाद प्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस के सभी सियासी समीकरण बिगड़ेंगे। ये बात बीजेपी और कांग्रेस भी भली भांति जानती है कि अब उनका सियासी खेल ज्यादा दिन नहीं चलने वाला। इसलिए जनता ने बीजेपी को तो पूरी तरह से नकार दिया है जिसका प्रमाण तो सचिवालय घेराव के दिन ही जनता ने दे दिया।

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan Assemble Election 2023: कांग्रेस-भाजपा के सियासी समीकरण बिगाड़ेंगे केजरीवाल, 18 को श्रीगंगानगर में रैली

ट्रेंडिंग वीडियो