scriptजयपुर में मिला युवती का निर्वस्त्र शव, गले व सिर पर गंभीर चोट, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका | A woman murder in jaipur ajmer national highway police investigation | Patrika News
जयपुर

जयपुर में मिला युवती का निर्वस्त्र शव, गले व सिर पर गंभीर चोट, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

जयपुर-अजमेर राजमार्ग पर दूदू थाना इलाके के गाडोता की घटना : फार्म पौण्ड के पास खाई में मिली लाश, युवती का निर्वस्त्र शव मिलने से सनसनी, पुलिस जता रही दुष्कर्म व हत्या की आशंका

जयपुरJul 07, 2021 / 10:08 pm

pushpendra shekhawat

a3.jpg
जयपुर। जयपुर-अजमेर राजमार्ग पर बुधवार को गाड़ोता बस स्टैंड के समीप से भूखरों की ढाणी मार्ग पर सूखे फार्म पौण्ड के पास बनी खाई में युवती का निर्वस्त्र शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस व एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने युवती हत्या व दुष्कर्म की आशंका जताई है।
जानकारी के अनुसार खेतों की रखवाली करने गए ग्रामीण को खाई में युवती का शव दिखा तो उसने दूदू पुलिस को सूचना दी। जिस पर एएसपी ज्ञान प्रकाश नवल, दूदू थाना अधिकारी राजेंद्र सिंह चारण मौके पर पहुंचे और एफएसएल टीम को बुलाकर साक्ष्य जुटाए। घटना का पता चलते ही बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। जिसे पुलिसकर्मियों ने खदेड़ा। अंदेशा है कि युवती की हत्या दूसरी जगह कर शव को यहां डाला है।
दूदू थाना अधिकारी राजेंद्र सिंह चारण ने बताया कि युवती की उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच है। उसके बालों में जूड़ा बना हुआ। नाक में बाली, कान में लोंग पहन रखी है। गले पर निशान मिले हैं जिससे प्रतीत होता है कि हत्या गला घोटकर की गई है वहीं सिर में भी चोट के निशान मिले हैं। एंबुलेंस की मदद से शव को एसएमएस की मोर्चरी में रखवाया है।
जुटाए साक्ष्य, शिनाख्त नहीं
युवती का निर्वस्त्र शव मिलने के मामले में पुलिस का कहना है कि संभवतया दुष्कर्म भी हो सकता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इसका खुलासा हो पाएगा। पुलिस ने आसपास के इलाके में युवती की शिनाख्त के प्रयास किए लेकिन पता नहीं चल पाया।

Hindi News / Jaipur / जयपुर में मिला युवती का निर्वस्त्र शव, गले व सिर पर गंभीर चोट, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

ट्रेंडिंग वीडियो