scriptतेज रफ्तार रोडवेज बस ने गलत साइड में जाकर युवक को कुचला, सीसीटीवी में कैद हुई घटना | Patrika News
जयपुर

तेज रफ्तार रोडवेज बस ने गलत साइड में जाकर युवक को कुचला, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

आगरा रोड स्थित प्रेम नगर पुलिया पर हुआ हादसा, रोडवेज बस युवक को टक्कर मारती हुई दूसरी साडड पहुंच गई, गुस्साए लोगों ने हाईवे किया जाम, चालक फरार

जयपुरOct 22, 2024 / 09:05 pm

pushpendra shekhawat

road accident
जयपुर-आगरा रोड स्थित प्रेम नगर पुलिया पर मंगलवार दोपहर जयपुर की ओर से आ रही एक रोडवेज बस ने सड़क पार कर रहे एक युवक को कुचल दिया। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार मृतक युवक की पहचान अनिल पुत्र राजू निवासी पालड़ी मीना जेडीए कॉलोनी के रूप में हुई है।
पुलिस ने बताया कि मंगलवार दोपहर मृतक युवक प्रेम नगर पुलिया पर सड़क पार कर रहा था, उसी दौरान जयपुर की ओर से तेज गति में आ रही एक रोडवेज बस चालक ने अचानक प्रेम नगर तिराहे पर बस को गलत दिशा में घुमा दिया। उसी दौरान सड़क पार कर रहे युवक को रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। बस का टायर युवक के ऊपर से निकल गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ड्राइवर मौका पाकर वहां से फरार हो गया।

पुलिसकर्मी के सिर पर लगी चोट

दुर्घटना के बाद लोगों ने हाईवे जाम कर दिया। जिसकी सूचना पर पहुंची खो नागोरियान थाना पुलिस ने हाईवे सुचारु करने के लिए लोगों से समझाइश की लेकिन मौजूद लोगों ने बस पर पथराव शुरू कर दिया। इस दौरान एक पुलिसकर्मी भी चोटिल हो गया। इसके बाद पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर जाम को खुलवाया।

परिजनों का रो रोकर बुरा हाल

किसी कार्य के लिए बाजार में आए युवक की मौत की सूचना परिजनों को लगने पर मृतक की पत्नी और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। पुलिस के अनुसार मृतक के एक बच्चा भी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

Hindi News / Jaipur / तेज रफ्तार रोडवेज बस ने गलत साइड में जाकर युवक को कुचला, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

ट्रेंडिंग वीडियो