scriptPM Modi In Bastar: मोदी की मंच पर एंट्री होते ही बस्तर में गूंज उठा – मैं भी मोदी का परिवार….. | PM Modi In Bastar: Modi reached stage,Bastar echoed - I'm Modi family | Patrika News
जगदलपुर

PM Modi In Bastar: मोदी की मंच पर एंट्री होते ही बस्तर में गूंज उठा – मैं भी मोदी का परिवार…..

PM Modi In Bastar: पीएम मोदी के मंच पर पहुंचते ही पूरे बस्तर में मोदी….मोदी… गूंज उठा। जनसभा के पंडाल में सभी ने जोर-जोर से मैं भी मोदी का परिवार चिल्लाने लगे।

जगदलपुरApr 09, 2024 / 08:35 am

Kanakdurga jha

pm_modi_live_in_bastar.jpg
PM Modi In Bastar: छत्तीसगढ़ के बस्तर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विजय संकल्प शंखनाद महारैली का कार्यक्रम शुरू हो गया है। पीएम मोदी के मंच पर पहुंचते ही पूरे बस्तर में मोदी….मोदी… गूंज उठा। जनसभा के पंडाल में सभी ने जोर-जोर से मैं भी मोदी का परिवार चिल्लाने लगे। जनसभा सम्बोधीत करते हुए किरण सिंह देव बोले- आप सभी को अपना प्यार आशीर्वाद प्रदान करने के लिए हमारे बीच हमारे प्राधनमंत्री उपस्थित है। आप सभी जानते है, जिस तरह 10 सालों में देश आगे पहुंचा है, इसमें मोदी की गारंटी की सफलता है।

यह भी पढ़ें

Modi In Bastar: कश्मीर मांगने वाला पाकिस्तान आज आटा मांग रहा है… बस्तर में गरजे उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा



बस्तर से ही हुई थी विधानसभा चुनाव प्रचार की शुरुआत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बस्तर से ही चुनावी अभियान की शुरुआत की थी। जिसके बाद बीजेपी को ऐतिहासिक जनादेश मिला। इस बार भी बस्तर से ही लोकसभा का चुनाव प्रचार का शंखनाद हो रहा है।

बस्तर दशहरा के जोगी से मिलेंगे प्रधानमंत्री मोदी

छोटे आमाबाल गांव का ऐतिहासिक बस्तर दशहरा से भी गहरा नाता है। यहां एक परिवार के लोग सालों से जोगी बिठाई की रस्म में शामिल होते हुए जोगी बनते हैं। जोगी दस दिन तक बिना-कुछ खाए-पिए एक गड्डे में बैठकर माता की आराधना करते हैं। बस्तर दशहरा में जोगी की भक्ति देखने दूर-दूर से लोग आते हैं। अब जबकि प्रधानमंत्री मोदी यहां आ रहे हैं तो वे जोगी बनने वाले रघुनाथ और डमरू से भी मिलेंगे।

Hindi News / Jagdalpur / PM Modi In Bastar: मोदी की मंच पर एंट्री होते ही बस्तर में गूंज उठा – मैं भी मोदी का परिवार…..

ट्रेंडिंग वीडियो