scriptRoad Accident: जगदलपुर के दलपत सागर में हादसा, आधी रात को रेलिंग तोड़ वाकिंग जोन में घुसी गाड़ी फिर… | Jagdalpur Road Accident: Uncontrolled vehicle accident in Dalpat Sagar | Patrika News
जगदलपुर

Road Accident: जगदलपुर के दलपत सागर में हादसा, आधी रात को रेलिंग तोड़ वाकिंग जोन में घुसी गाड़ी फिर…

Jagdalpur Road Accident: शहर का हॉट स्पाट बन चुके दलपत सागर में प्रशासन को किसी बड़े हादसे का इंतजार है। प्रशासन को लगातार इस मार्ग में होने वाली घटनाओं से कोई सरोकार नहीं है यही वजह है कि इस मार्ग पर लगातार हादसे हो रहे हैं।

जगदलपुरFeb 03, 2024 / 12:10 pm

Khyati Parihar

accident2.jpg
CG Road Accident: जगदलपुर शहर का हॉट स्पाट बन चुके दलपत सागर में प्रशासन को किसी बड़े हादसे का इंतजार है। प्रशासन को लगातार इस मार्ग में होने वाली घटनाओं से कोई सरोकार नहीं है यही वजह है कि इस मार्ग पर लगातार हादसे हो रहे हैं। बीती रात साढ़े बारह बजे एक बोलेरो अनियंत्रित होकर दलपत सागर की रेलिंग तोड़ती हुई वाकिंग जोन में जा घुसी।
यह भी पढ़ें

NEET UG 2024: जल्द ही होगी नीट यूजी की परीक्षाएं, इस तारीख से कर सकेंगे आवेदन, फटाफट देखिए Details

इस मार्ग पर वाहनों से हादसे बढ़े

गौरतलब है कि पिछले महीने एक व्यख्याता की इसी मार्ग पर रात आठ बजे एक युवक ने लापरवाही पूर्वक बाइक चलाते हुए ठोकर मार दी थी, जिससे उनकी मृत्यु हो गई थी। इसके अलावा पूर्व में एक वाहन के सड़क से नीचे चले जाने से एक पत्रकार की मृत्यु हो चुकी है। लगातार हो रहे इस मार्ग पर हादसों से प्रशासन ने कोई सबक नहीं लेते हुए इस मार्ग पर स्पीड ब्रेकर और भारी वाहन निषेध करने किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं कर रही है।
पुलिस ने चालान कर छोड़ा

कोतवाली पुलिस ने मामले पर बताया कि नगर निगम के अधिकारियों द्वारा किसी तरह की शिकायत दर्ज नहीं कराने के कारण वाहन मालिक को चालान कर छोड दिया गया है। वहीं नगर निगम आयुक्त से इस मामले पर संपर्क करने पर उन्होंने कोई उपयुक्त जवाब नहीं दिया।

Hindi News / Jagdalpur / Road Accident: जगदलपुर के दलपत सागर में हादसा, आधी रात को रेलिंग तोड़ वाकिंग जोन में घुसी गाड़ी फिर…

ट्रेंडिंग वीडियो