scriptभारतीय वायु सेना में जल्द ही बंपर पदों पर निकलेगी भर्ती, मिलेगी मोटी सैलरी, आसानी से करें अप्लाई | Indian Air Force will recruit bumper posts, huge salary, apply easily | Patrika News
जगदलपुर

भारतीय वायु सेना में जल्द ही बंपर पदों पर निकलेगी भर्ती, मिलेगी मोटी सैलरी, आसानी से करें अप्लाई

Agniveer Requirment In IAF : भारतीय वायु सेना में अविवाहित युवक-युवतियों से अग्निवीर वायु पद पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी किया गया था।

जगदलपुरFeb 15, 2024 / 01:20 pm

Kanakdurga jha

indian_air_force.jpg
Agniveer Requirment In IAF : भारतीय वायु सेना में अविवाहित युवक-युवतियों से अग्निवीर वायु पद पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी किया गया था। भर्ती प्रक्रिया आगामी 17 मार्च से प्रारंभ होगी। इसके लिए अग्निवीर वायु भर्ती के लिए ऑनलाईन आवेदन पत्र आमंत्रित किया गया था। (Vacancy In Indian Air Force) उक्त ऑनलाइन पंजीकृत अभ्यर्थियों को लिखित और भौतिक परीक्षा सम्बन्धी तैयारी के लिए स्थानीय जिला स्तर पर प्रशिक्षण प्रदान किया जाएगा।
यह भी पढ़ें

इस स्कूल में शिक्षक हमेशा छूट्टी पर… बच्चे खुद से कर रहे पढ़ाई, नोटिस जारी



Vacancy In Indian Air Force : उपसंचालक रोजगार जगदलपुर से मिली जानकारी के अनुसार वर्तमान में राज्य शासन के निर्देशानुसार अग्निवीर वायु भर्ती के लिए पंजीकृत आवेदकों का भर्ती रैली आयोजित होने के पूर्व लिखित और भौतिक परीक्षा हेतु प्रशिक्षण का आयोजन अतिशीघ्र जिला स्तर पर किया जाना प्रस्तावित है। (Vacancy In Indian Air Force) अग्निवीर वायु के लिए परीक्षा के पूर्व लिखित और भौतिक परीक्षा होनी है।

Hindi News/ Jagdalpur / भारतीय वायु सेना में जल्द ही बंपर पदों पर निकलेगी भर्ती, मिलेगी मोटी सैलरी, आसानी से करें अप्लाई

ट्रेंडिंग वीडियो