scriptCG Road Accident: IG ऑफिस के सामने वाहन ने युवक को कुचला, दर्दनाक मौत | CG Road Accident: Vehicle crushes young man in front of IG office, painful death | Patrika News
जगदलपुर

CG Road Accident: IG ऑफिस के सामने वाहन ने युवक को कुचला, दर्दनाक मौत

CG Road Accident: आईजी बंगला के सामने एक तेज रफ्तार टिप्पर ने एक स्कूटी सवार युवक को रौंद दिया।

जगदलपुरMay 26, 2024 / 02:43 pm

Kanakdurga jha

Road Accident
CG Road Accident: शहर के लालबाग इलाके में आईजी बंगला के सामने एक तेज रफ्तार टिप्पर ने एक स्कूटी सवार युवक को रौंद दिया। टिप्पर की टक्कर के बाद स्कूटी सवार युवक उसके अंदर फंस गया। इस हादसे से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। यह लालबाग क्षेत्र में दूसरे दिन लगातार दूसरा हादसा है। आईजी बंगले के पास हुई घटना ने यातायात व्यवस्था की पोल खोलकर रखी है।
यह भी पढ़ें

CG Raod Accident: जगदलपुर में हादसा… अंधे मोड़ में बाइक को वाहन ने ठोका, युवक की दर्दनाक मौत

प्रत्यक्ष दर्शियों से मिली जानकारी के मुताबिक आज शाम लगभग पांच बजे एक तेज रफ्तार टिप्पर ने लालबाग के आईजी बंगले के सामने बेरिकेड के पास स्कूटी सवार युवक नायल बाबीचंद पिता के बाबीचंद उम्र 20 वर्ष वह वापस लौट रहा था। इसी बीच एक तेज रफ्तार टिप्पर क्रमांक सीजी 17 एच 2083 ने स्कूटी क्रमांक सीजी 17 केएन 8817 को अपनी चपेट में ले लिया। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने टिप्पर चालक को हिरासत में ले लिया और युवक को अस्पताल भेजा जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि टिप्पर रेत का परिवहन करता है।

पत्रिका ने चेताया था

गौरतलब है कि लालबाग से लेकर दलपत सागर मार्ग में धरमपुरा तक दिन रात रेत के परिवहन कर रहे हाईवा वाहन चलते हैं। भारी वाहन प्रवेश निषेध होने के बावजूद इस मार्ग पर पुलिस व प्रशासन के आला अधिकारियों के नाक के नीचे से यह वाहन गुजरते हैं। कई बार इस खबर को पत्रिका ने प्रमुखता से उठाया लेकिन यहां के जिम्मदारों ने ध्यान नहीं दिया। शुक्रवार को इस स्थल से 100 मीटर की दूरी पर एक तेज रफ्तार कार ने एक बाईक सवार को रौंद दिया था जिसमें युवक अभी भी मौत से लड़ रहा है।

Hindi News / Jagdalpur / CG Road Accident: IG ऑफिस के सामने वाहन ने युवक को कुचला, दर्दनाक मौत

ट्रेंडिंग वीडियो