scriptछत्तीसगढ़-ओडिशा बॉर्डर पर नोटों से भरी कार पकड़ाई, पुलिस ने चार युवकों को दबोचा | Car full of notes caught on Chhattisgarh-Odisha border in bastar | Patrika News
जगदलपुर

छत्तीसगढ़-ओडिशा बॉर्डर पर नोटों से भरी कार पकड़ाई, पुलिस ने चार युवकों को दबोचा

Chhattisgarh Crime News : छत्तीसगढ़-ओडिशा बॉर्डर पर पुलिस ने 10 लाख रुपए कैश जब्त किया है। मामला नगरनार थाना क्षेत्र का है।

जगदलपुरSep 05, 2023 / 06:38 pm

Aakash Dwivedi

छत्तीसगढ़-ओडिशा बॉर्डर पर नोटों से भरी कार पकड़ाई, पुलिस ने चार युवकों को दबोचा

छत्तीसगढ़-ओडिशा बॉर्डर पर नोटों से भरी कार पकड़ाई, पुलिस ने चार युवकों को दबोचा

बस्तर. छत्तीसगढ़-ओडिशा बॉर्डर पर पुलिस ने 10 लाख रुपए कैश जब्त किया है। मामला नगरनार थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक अधिकारीयों को यहां से लगातार गांजा तस्करी की सूचना मिल रही थी । इसपर लगाम लगाने के लिए पुलिस ने धनपुंजी में चेकपोस्ट लगाया। यह इलाका प्रदेश के बॉर्डर पर स्तिथ है। हर बार की तरह पुलिस बॉर्डर पार करने वाले वाहनों की तलाशी ले रही थी।
यह भी पढें : नशेड़ी पिता बना हैवान.. अपने ही 5 साल के बेटे पर पहसुल से किया ताबड़तोड़ वार, फैली सनसनी

इसी दौरन ओडिशा से एक नीले रंग की कार छत्तीसगढ़ के तरफ आ रही थी। पुलिस ने गाड़ी कोरुकवाकर कार सवार युवकों से पूछताछ की। जिसके बाद कार की तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान 500-500 रुपए के करीब 20 बंडल बरामद किए गए। अब इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को सूचना देकर पुलिस आगे की करवाई कर रही है।
जानकारी के मुताबिक कुल 10 लाख रुपय की रकम जब्त की गई है। इतने पैसे कार में क्यों रखे ? पूछताछ कर पुलिस ये जानने का प्रयास कर रही है। लेकिन अभी युवकों कोई संतोष जनक जवाब नहीं दिया है। इसलिए शक के आधार पर तीनों को रिमांड पर भेज दिया गया है।

Hindi News / Jagdalpur / छत्तीसगढ़-ओडिशा बॉर्डर पर नोटों से भरी कार पकड़ाई, पुलिस ने चार युवकों को दबोचा

ट्रेंडिंग वीडियो