scriptWeather Alert: बारिश ने लगाया ब्रेक! तीरथगढ़ जाने पर रोक, बिहार, यूपी व रायपुर से आए दर्जनों सैलानी वापस लौटे | Bastar Weather Update: Ban on going to Tirathgarh | Patrika News
जगदलपुर

Weather Alert: बारिश ने लगाया ब्रेक! तीरथगढ़ जाने पर रोक, बिहार, यूपी व रायपुर से आए दर्जनों सैलानी वापस लौटे

Bastar Weather: दूरदराज से आए हुए सैलानियों को अब मायूस होकर लौटना पड़ रहा है। शनिवार को रायपुर से आए हुए एक दर्जन पर्यटकों को जलप्रपात जाने वाले मार्ग पर नाका से ही लौटा दिया गया।

जगदलपुरJul 21, 2024 / 01:29 pm

Kanakdurga jha

weather alert
Bastar Weather Alert: शहर से 50 किमी दूर तीरथगढ़ जलप्रपात का सौंदर्य इन दिनों शबाब पर है। मानसूनी बारिश की वजह से इस जलप्रपात में भीषण गर्जना के साथ जलप्रवाह हो रहा है। इसे देखने के लिए दूरदराज से आए हुए सैलानियों को अब मायूस होकर लौटना पड़ रहा है। शनिवार को रायपुर से आए हुए एक दर्जन पर्यटकों को जलप्रपात जाने वाले मार्ग पर नाका से ही लौटा दिया गया।
इन्होंने कई बार नाका में कहा कि हमें कोई सुरक्षित मार्ग बताइए पर उन लोगों ने नाका ही नहीं खोला। कुुछ देर तक वे वहीं इंतजार करने के बाद वापस रायपुर लौट गए। इसी तरह शुक्रवार को भी पश्चिम बंगाल, बिहार, यूपी, जांजगीर से आए हुए सैलानियों को सुरक्षा का हवाला देकर लौटा दिया गया।
यह भी पढ़ें

Bastar Train Update: बारिश के बाद रेलवे अलर्ट मोड पर, कई एक्सप्रेस ट्रेनों का रूट बदला

फारेस्ट अधिकारी से कहलवा दो तो जाने देंगे

इन पर्यटकों में से कुछ ने बताया कि हमें तो जलप्रपात के ऊपर तक जाने के बाद लौटा दिया गया। पर कुछ लोगों को रेस्ट हाउस की ओर से जाने दिया जा रहा था। इनसे पूछताछ करने पर कहा कि किसी फारेस्ट वाले अधिकारी से कहलवा देते तो वाटरफाल दिखा दिया जाता। इन पर्यटकों का कहना था कि हजार किमी का सफर कर वे इसे देखने आए थे। वाटरफाल नहीं देखने का मलाल रहा।

Hindi News/ Jagdalpur / Weather Alert: बारिश ने लगाया ब्रेक! तीरथगढ़ जाने पर रोक, बिहार, यूपी व रायपुर से आए दर्जनों सैलानी वापस लौटे

ट्रेंडिंग वीडियो