scriptBastar News: बारिश ने खोली भ्रष्टाचार की पोल, करोड़ों रुपए खर्च होने के बाद भी ढहने लगा अस्पताल | Bastar News: hospital started collapsing | Patrika News
जगदलपुर

Bastar News: बारिश ने खोली भ्रष्टाचार की पोल, करोड़ों रुपए खर्च होने के बाद भी ढहने लगा अस्पताल

Bastar News Today: पिछले साल ही इसका काम हुआ था और एक बारिश में ही काम की पूरी पोल खुल गई। नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में हुए करोड़ों के काम अब सवालों के घेरे में आ गए हैं।

जगदलपुरJul 23, 2024 / 07:52 am

Kanakdurga jha

dantewada hospital
Bastar News Today: बस्तर अंचल में दो-तीन दिन से हो रही लगातार बारिश से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र गीदम की फॉल्स सीलिंग शनिवार को गिर गई। इस घटना में आसपास से गुजरने वाले लोग बाल-बाल बचे। गौरतलब है कि पिछले साल ही इसका काम हुआ था और एक बारिश में ही काम की पूरी पोल खुल गई। नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में हुए करोड़ों के काम अब सवालों के घेरे में आ गए हैं। शनिवार को हुई इस घटना का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया में वायरल हुआ तब से गीदम नगरवासी भी अस्पताल में हुए कामों पर अब सवाल उठाने लगे हैं ।
यह भी पढ़ें

High Court: हाईकोर्ट ने SECL अफसरों को थमाया नोटिस, सती मंदिर को ढहाने और मूर्ति ब्लास्ट करने का मामला

गीदम के व्यापारी संघ अध्यक्ष सुजीत सिंह ने अस्पताल में हुए करोड़ों रुपए के काम की जांच करने की मांग शासन-प्रशासन से की है। व्यापारी संघ अध्यक्ष ने इस मामले में कहा की शुरू से ही अस्पताल की जरूरी सुविधाओं , चिकित्सकों व अन्य जरूरी कार्यों के लिए यहां के नगरवासी व व्यापारियों ने प्रमुखता से सक्रियता दिखाई है, गीदम ब्लॉक दंतेवाड़ा जिले का सबसे बड़ा ब्लॉक माना जाता है जहां इस अस्पताल में कई गांव के लोग आश्रित रहते हैं इसलिए इसकी जांच होनी चाहिए।

Hindi News / Jagdalpur / Bastar News: बारिश ने खोली भ्रष्टाचार की पोल, करोड़ों रुपए खर्च होने के बाद भी ढहने लगा अस्पताल

ट्रेंडिंग वीडियो