scriptजगदलपुर में हादसा ! 35 घण्टे बाद नारंगी नदी में मिला मां और बेटी का शव, परिजनों में छाया मातम | Accident in Jagdalpur: Bodies mother or daughter found in Orange River | Patrika News
जगदलपुर

जगदलपुर में हादसा ! 35 घण्टे बाद नारंगी नदी में मिला मां और बेटी का शव, परिजनों में छाया मातम

Jagdalpur Accident News: रविवार को अपनी दो बेटियों 2 वर्षीय शकीना और 7 वर्षीय बेटी परी को लेकर नारंगी नदी में बने एनिकट से नदी पार कर रही थी।

जगदलपुरSep 19, 2023 / 12:40 pm

Khyati Parihar

Accident in Jagdalpur! Bodies of mother and daughter found in Orange River

जगदलपुर में हादसा !

जगदलपुर। CG Accident News: भानपुरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत बाकेल निवासी महिला चेरो बाई रविवार को अपनी दो बेटियों 2 वर्षीय शकीना और 7 वर्षीय बेटी परी को लेकर नारंगी नदी में बने एनिकट से नदी पार कर रही थी। अचानक पैर फिसलने से पानी के तेज बहाव से तीनों बह गए थे। ग्रामीणों ने प्रयास करके परी को तो बचा लिया था, लेकिन मां और दूसरी बेटी शकीना का पता नहीं चला था।
एसडीआरएफ और स्थानीय ग्रामीणों ने लगातार 35 घंटे की तलाश के बाद सोमवार को अपरान्ह बाकेल से 10 किमी दूर गोताखोरों ने मां और बेटी के शव बरामद कर लिए है। भानपुरी पुलिस के मुताबिक रविवार को ही ग्रामीणों ने घटना स्थल से तीन किमी दूर नदी से परी को (CG Hindi News) बचा लिया था पुलिस ने शव का पीएम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।
यह भी पढ़ें

G-20 Summit In Raipur: छत्तीसगढ़ में अमरीका, ब्राजील, कनाडा व दक्षिण अफ्रीका जैसे देशों ने आर्थिक मुद्दों पर किया मंथन, देखें तस्वीरें

ग्रामीणों के मुताबिक नदी में बने एनिकट से द्वारा वे लोग नदी पार कर रहे थे, लेकिन पिछले दिनों हुई भारी बारिश के कारण नदी का जलस्तर बढ़ा हुआ हैं इस कारण पानी एनिकट के ऊपर से बह रहा हैं एनिकट में फिसलन होने के कारण सभी एक दूसरे का हाथ पकडकर धीरे धीरे चल रहे थे तभी एक बेटी का पैर फिसला तो तीनो नीचे आ गए।
बहाव तेज होने के कारण उन्हें सम्हलने का मौका नहीं मिला और वे बहाव के साथ बहते चले गए। तीन किमी दूर नदी के किनारे एक पेड़ की डाली (Jagdalpur News) पकड़ कर एक बेटी परी वहां रुक गई तभी आसपास मछली पकड़ रहे ग्रामीणों ने उसे बचाया. लेकिन मां चेरो और बेटी शकीना बह गए थे। रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद आज माँ -बेटी का शव बरामद कर लिया गया हैं।

Hindi News/ Jagdalpur / जगदलपुर में हादसा ! 35 घण्टे बाद नारंगी नदी में मिला मां और बेटी का शव, परिजनों में छाया मातम

ट्रेंडिंग वीडियो