scriptMurder Case Jabalpur, MP बेवफाई झेल नहीं पाया प्रेमी, बेरहमी से कर दिया युवती का कत्ल, देखें वीडियो | Woman murdered in Mekhla Resort, Jabalpur MP, accused Video viral | Patrika News
जबलपुर

Murder Case Jabalpur, MP बेवफाई झेल नहीं पाया प्रेमी, बेरहमी से कर दिया युवती का कत्ल, देखें वीडियो

इस वीडियो में आरोपी प्रेम में धोखा दिए जाने पर हत्या किए जाने की बात कर रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देख पुलिस मामले की जांच में जुटी है। वीडियो से स्पष्ट हो गया है कि प्रेम में धोखा दिए जाने पर युवक ने धारदार हथियार से बेरहमी से युवती का गला काट दिया था।

जबलपुरNov 11, 2022 / 03:51 pm

shailendra tiwari

jabalpur_woman_murder_case.jpg

जबलपुर। तिलवारा के ग्राम घाना के मेखला रिसोर्ट में हुई युवती की हत्या के मामले में एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आरोपी प्रेम में धोखा दिए जाने पर हत्या किए जाने की बात कर रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देख पुलिस मामले की जांच में जुटी है। वीडियो से स्पष्ट हो गया है कि प्रेम में धोखा दिए जाने पर युवक ने धारदार हथियार से बेरहमी से युवती का गला काट दिया था। हालांकि अब तक पुलिस ने इस वीडियो को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। जानकारी यह भी मिल रही है कि पुलिस ने इस वीडियो को सोशल मीडिया से डिलीट करवा दिया है। वीडियो में नजर आ रहा आरोपी फिलहाल पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

धीरे-धीरे कड़ी जोड़ रही पुलिस
तीन दिन बाद भी इस मामले में आरोपित तक पहुंचने में पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी है। पुलिस जांच में धीरे-धीरे कडिय़ों को जोडऩे में जुटी हुई है। युवक-युवती ने रिसोर्ट तक पहुंचने के लिए टैक्सी ली थी, जिसमें सवार होकर आरोपी और युवती सोमवार को मेखला रिसोर्ट पहुंचे थे। टीम ने टैक्सी चालक से पूछताछ कर उसके बयान भी दर्ज किए। चालक ने पुलिस को कई जानकारियां दी हैं। शहर के किस जगह से टैक्सी चालक ने युवक-युवती को बैठाया था, यह जानकारी नहीं मिल पाई है।

फिलहाल आरोपी वही जो युवती के साथ कमरे में ठहरा
गौरतलब है कि पुलिस ने युवती शिल्पा की हत्या का संदेह फिलहाल उसके साथ कमरे में ठहरे युवक पर ही जताया है। इसी वजह से उसे आरोपी बताया गया है। आरोपी ने रिसोर्ट में अपना नाम अभिजीत पाटीदार दर्ज करवाया था और पता अहमदाबाद के कृष्णा अस्पताल मानसी रेसीडेन्सी का था। उसने यही आइडी भी रिसोर्ट में दी थी। जांच में यह बात भी सामने आई कि रविवार को रिसोर्ट पहुंचने के बाद आरोपी और युवती ने कमरा बुक किया और उसके बाद रेस्टोरेन्ट में बैठकर खाना खाया। इसके बाद दोनों वहां से चले गए।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8felhe

आरोपी के खिलाफ पहले से दर्ज है ठगी का मामला
पुलिस जांच में यह भी सामने आया है कि आरोपी युवक ने कोतवाली में गल्ला व्यापारी मनीष चिमनानी से आठ लाख 60 हजार रुपए की ठगी की थी। ठगी का यह मामला कोतवाली में दर्ज है। कोतवाली पुलिस के पास मौजूद आरोपी के सीसीटीवी फुटेज भी तिलवारा थाना पुलिस खंगाल रही है।

https://youtu.be/9mu5C3m157s

Hindi News/ Jabalpur / Murder Case Jabalpur, MP बेवफाई झेल नहीं पाया प्रेमी, बेरहमी से कर दिया युवती का कत्ल, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो