scriptपिता और भाई का कत्ल कर गुलछर्रे उड़ा रही बेटी, प्रेमी के साथ पहुंची इस महानगर | Murderer daughter of Jabalpur Millennium Colony reached Visakhapatnam | Patrika News
जबलपुर

पिता और भाई का कत्ल कर गुलछर्रे उड़ा रही बेटी, प्रेमी के साथ पहुंची इस महानगर

Murderer daughter of Jabalpur Millennium Colony reached Visakhapatnam दोनों महंगे होटलों में रुक रहे हैं और बेटी अपने पिता के एकाउंट के एटीएम से ही पेमेंट कर रही है।

जबलपुरMar 20, 2024 / 03:23 pm

deepak deewan

vishakha.png

दोनों की दक्षिण के एक महानगर की लोकेशन मिली

जबलपुर में अपने पिता और भाई की हत्या के बाद आरोपी प्रेमी मुकुल के साथ नाबालिग बेटी शहर दर शहर घूम रही है। वे दोनों महंगे होटलों में रुक रहे हैं और बेटी अपने पिता के एकाउंट के एटीएम से ही पेमेंट कर रही है। वह ट्रांजेक्शन के बाद मोबाइल बंद कर लेती है। बुधवार को दोनों की दक्षिण के एक महानगर की लोकेशन मिली है। इधर पुलिस मुकुल की सोशल नेटवर्किंग साइट्स के क्लोज फ्रेंड्स पर भी नजर रख रही है।
जबलपुर की रेलवे की मिलेनियम कॉलोनी के 363/3 ब्लॉक में रहने वाले रेलवे के कर्मचारी राजकुमार विश्वकर्मा (52) और उनके बेटे तनिष्क (9) की गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात हत्या कर दी गई थी। पिता और भाई की हत्या के बाद आरोपी प्रेमी मुकुल के साथ बेटी भी फरार हो गई। ये दोनों पांच दिनों से पुलिस को चकमा दे रहे हैं।
यह भी पढ़ें—कथावाचक की करोड़ों की कमाई! कभी साइकिल से चलते थे पंडित मिश्रा, टीवी और यू ट्यूब से भी खूब आ रहा पैसा

बुधवार को दोनों की लोकेशन विशाखापट्टनम के पास की मिली। जबलपुर पुलिस यहां पहले से तैनात है। दरअसल मुकुल पहले विशाखापट्टनम में रह चुका है इसलिए पुलिस को उसके यहां आने की आशंका थी।
इससे पहले सोमवार को पुणे के एक रेस्टोरेंट में मुकुल के होने की जानकारी मिलने पर पुलिस टीम वहां पहुंची लेकिन तब तक वह जा चुका था। पुलिस के अनुसार उस वक्त मृतक रेलवे कर्मचारी की नाबालिग बेटी भी उसके साथ थी। मंगलवार को भी पुलिस उसे आसपास तलाश करती रही।
यह भी पढ़ें—ऐसी भी होती है बेटी! पिता का बेदर्दी से कत्ल किया, लाश के पास इत्मिनान से करती रही नाश्ता

पुलिस के अनुसार नाबालिग अपनी मां का फोन ले गई है। इसी फोन से वह ट्रांजेक्शन कर रही है। बार-बार मोबाइल बंद हो जाने से पुलिस को उनकी टॉवर लोकेशन नहीं मिल पा रही है। हालांकि मुकुल के साथ वह कई जगहों के सीसीटीवी फुटेज में नजर आई।
इस दोहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपी मुकुल सिंह की सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर पुलिस नजर रख रही है जिसमें जबलपुर समेत कई शहर और प्रदेशों के दोस्त जुड़े हुए हैं। पुलिस टीम मुकुल के अकाउंट्स की जांच कर उसके दोस्तों की जानकारी जुटा रही है। पुलिस को आशंका है कि मुकुल इनसे भी सम्पर्क कर सकता है। इधर मुकुल के पिता राजपाल सिंह का स्वास्थ्य मंगलवार को खराब हो गया। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस के अनुसार नाबालिग अक्टूबर के बाद से पिपरिया में रह रही थी लेकिन परीक्षाएं होने के चलते उसे पिता घर पर जबलपुर ले आए थे। परीक्षाएं समाप्त होने के बाद उसे फिर पिपरिया जाना था।
https://youtu.be/QXOapgkhqxc

Hindi News/ Jabalpur / पिता और भाई का कत्ल कर गुलछर्रे उड़ा रही बेटी, प्रेमी के साथ पहुंची इस महानगर

ट्रेंडिंग वीडियो