scriptMP News: ‘I Am Going To Die…’ लेटर लिखकर हॉस्टल से भाग गई छात्रा, फिर…..! | MP News student ran away from hostel after writing the letter 'I Am Going To Die | Patrika News
जबलपुर

MP News: ‘I Am Going To Die…’ लेटर लिखकर हॉस्टल से भाग गई छात्रा, फिर…..!

MP News: जबलपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक छात्रा हॉस्टल से फरार हो गई। फिर उसे आरपीएफ और जीआरपी की मदद से पकड़ा गया।

जबलपुरAug 24, 2024 / 07:06 pm

Himanshu Singh

jabalpur news
,MP News: मध्यप्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। जहां वेटरनरी कॉलेज की फर्स्ट ईयर की छात्रा सुबह-सुबह घर छोड़कर भाग गई। जैसे ही हॉस्टल की दूसरी छात्राओं ने लेट देखा इसके बाद उन्होंने तुरंत ही कॉलेज प्रशासन को इसकी सूचना दी। इसके छात्रा से संपर्क करने की कोशिश की गई तो उसका फोन बंद था।

पुलिस को मिला लेटर


सिविल लाइन टीआई ने बताया कि 22 साल की छात्रा ऑफ वेटरनरी साइंस कॉलेज की फर्स्ट ईयर स्टूडेंट है। छात्रा शुक्रवार की सुबह लेटर लिखकर फरार हो गई। उसमें साफतौर पर लिखा हुआ था कि I Am Going To Die… मम्मी पापा आपसे बहुत प्यार करती हूं… लेकिन आपको फेस नहीं कर सकती। इसके अलावा लेटर में और भी कुछ बातें लिखी हुई थी।

सीसीटीवी की मदद से मिले कई अहम सुराग


जब सीसीटीवी फुटेज निकाली गई तो उसमें पता चला कि छात्रा हॉस्टल से सुबह 5 बजकर 5 मिनट पर निकली है। इसके बाद वह जबलपुर स्टेशन के सीसीटीवी में भोपाल की ओर जाने वाली जनशताब्दी एक्सप्रेस में सवार हुई थी। काफी देर के छात्रा का फोन एक्टिव हुआ। वह व्हाट्एसएप पर अपनी दोस्त से बातचीत कर रही थी। ट्रेन से उतरते ही छात्रा को जीआरपी और आरपीएफ ने पकड़ लिया।
छात्रा के द्वारा सोशल मीडिया पर कुछ फोटो भी शेयर किए गए थे। छात्रा के माता-पिता को जानकारी लगी तो वह छतरपुर से जबलपुर आ पहुंचे।

Hindi News/ Jabalpur / MP News: ‘I Am Going To Die…’ लेटर लिखकर हॉस्टल से भाग गई छात्रा, फिर…..!

ट्रेंडिंग वीडियो