scriptlove marriage में बाधा बन रही छोटी बहन को क़त्ल करवाया, प्रेमी से कहा, मारे बिना शादी नहीं | love marriage: younger sister killed, no marriage without killing | Patrika News
जबलपुर

love marriage में बाधा बन रही छोटी बहन को क़त्ल करवाया, प्रेमी से कहा, मारे बिना शादी नहीं

इतना मारा की हड्डियां टूट गईं, फिर खुद अस्पताल लेकर गई इलाज के लिए
 

जबलपुरMar 02, 2023 / 04:58 pm

Lalit kostha

marriage.gif

love marriage

नरसिंहपुर. प्रेम विवाह में बाधा बन रही छोटी बहन की बड़ी बहन ने अमेठी उत्तरप्रदेश से प्रेमी को नरसिंहपुर के साईंखेड़ा घर बुलाकर हत्या करा दी। प्रेमी के साथ मिलकर उसने इस बेरहमी से मारा पीटा कि हड्डियां तक टूट गई। पुलिस ने मर्डर मिस्ट्री का खुलासा कर आरोपी बड़ी बहन और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है। घटना एक सप्ताह पुरानी है।

नरसिंहपुर मर्डर मिस्ट्री: बहन ही निकली कातिल, अंग-भंग होने तक दोनों ने मारा था
सुलझी गुत्थी: अमेठी से प्रेमी को बुलाकर बड़ी बहन ने छोटी की कराई थी हत्या

 

एसपी नरसिंहपुर अभिजीत रंजन के अनुसार साईंखेड़ा थाना अंतर्गत अग्रसेन वार्ड निवासी शिखा अवस्थी को मृत हालत में 22 फरवरी को बड़ी बहन खुशबू अस्पताल लेकर गई थी। तब उसने टायलट में गिरने से चोट आने की बात पुलिस को बताई थी। लेकिन बेरहमी से पीटे जाने के निशान मिलने पर पुलिस ने हत्या के एंगल से जांच की। तो कातिल मृतका की बड़ी बहन खुशबू उर्फ दिशा अवस्थी ही निकली। जिसने हत्या के लिए अपने प्रेमी राहुल सिंह निवासी अमेठी उत्तरप्रदेश को बुलाया था। खुशबू ने मां को खाने में नींद की गोलियां देकर सुला दिया था। इसके बाद प्रेमी के साथ मिलकर शिखा पर ताबड़तोड़ वार कर बेहोश कर दिया। फिर दोनों उसे बाथरूम में ले गए और वहां बेरहमी से हमला कर हत्या कर दी थी। मरने के बाद खुशबू उसे अस्पताल लेकर गई थी।

 

प्रेमी से कहा, मारे बिना शादी नहीं
पुलिस की जांच में सामने आया कि खुशबू की सोशल साइट के जरिए अमेठी निवासी राहुल से परिचय हुआ था। फिर दोनों के बीच अफेयर हो गए। प्रेमी को खुशबू ने बताया था कि उसकी शादी में बाधा छोटी बहन शिखा है, वह विरोध कर रही और उसे नीचा भी दिखा रही। प्रेमी से साफ कहा कि छोटी बहन की हत्या करे तभी वह शादी करेगी। वरना घर छोड़कर चली जाएगी पर उससे शादी भी नहीं करेगी।

मिले चार मोबाइल

पुलिस के अनुसार खुशबू चार मोबाइल का इस्तेमाल करती थी। लेकिन पूछतांछ में पहले छिपाया था। बाद में जांच में सामने आया कि उसके पास चार मोबाइल हैं और इनमें से अधिकतर को हत्या के बाद से बंद कर दिया था। मोबाइल की जब्ती की जांच की तो राहुल सिंह से कई बार बातचीत होने के साक्ष्य मिले। सख्ती से पूछतांछ किए जाने पर उसने सारा राज खोल दिया। उसने बताया कि छोटी बहन से बहुत परेशान थी, इसलिए हत्या की थी।

Hindi News/ Jabalpur / love marriage में बाधा बन रही छोटी बहन को क़त्ल करवाया, प्रेमी से कहा, मारे बिना शादी नहीं

ट्रेंडिंग वीडियो