scriptjabalpur police shootout : मप्र में पुलिस गुंडे के बीच फायरिंग, बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी | jabalpur police shootout at katni, criminals firing at policeman | Patrika News
जबलपुर

jabalpur police shootout : मप्र में पुलिस गुंडे के बीच फायरिंग, बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी

मप्र में पुलिस गुंडे के बीच फायरिंग, बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी
 

जबलपुरFeb 01, 2023 / 12:04 pm

Lalit kostha

jabalpur police shootout

jabalpur police shootout

जबलपुर/ हत्या के प्रयास के मामले में फरार जबलपुर के दो बदमाश कटनी में छिपे हुए थे। सूचना पर कटनी पुलिस ने रंगनाथ नगर थाना क्षेत्र में घेराबंदी की तो एक बदमाश ने फायरिंग कर दी। हमले में पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। बाद में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। उनके पास से दो पिस्टल व कारतूस बरामद किए गए हैं।

बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी
कटनी में छिपे जबलपुर के बदमाश ने गिरफ्तारी के दौरान पुलिस पर की फायरिंग

पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार जैन के अनुसार आकाश गरावकर (38) तिलहरी जबलपुर और जीत चतुर्वेदी (22) दीक्षितपुरा जबलपुर हत्या के प्रयास के मामले में वांटेड थे। जबलपुर पुलिस के इनपुट पर मंगलवार दोपहर बाद रंगनाथनगर सहित अन्य थानों के बल ने गिरफ्तारी के लिए रंगनाथ नगर की मस्जिद के पीछे स्थित एक घर में दबिश दी तो दोनों आरोपी वहीं मिल गए। पुलिस टीम ने जीत चतुर्वेदी को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन पुलिस बल को देखकर आकाश गरावकर भागने लगा। पीछा करने पर उसने पुलिसकर्मियों पर फायरिंग कर दी।

 

firing at policeman

सोशल मीडिया पर वायरल

घटना के बारे में शाम तक पुलिस कोई जानकारी देने से बचती रही। लेकिन लोगों ने सोशल मीडिया पर जानकारी वायरल की तो अधिकारियों ने स्वीकार किया।

जबलपुर से मिली सूचना पर कटनी में छिपे आरोपियों को पुलिस टीम पकडऩे गई थी। तभी एक बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग की, इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है। दो पिस्टल के साथ आरोपियों को पकड़ा गया है।
– विजय प्रताप सिंह, सीएसपी कटनी

Hindi News/ Jabalpur / jabalpur police shootout : मप्र में पुलिस गुंडे के बीच फायरिंग, बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी

ट्रेंडिंग वीडियो