scriptवंदे भारत के बाद इस ट्रेन के AC कोच में छत से ‘शॉवर’ की तरह गिरने लगा पानी, देखें वीडियो | Jabalpur Hazrat Nizamuddin Express Ceiling Leakage Rain Shower Video Viral | Patrika News
जबलपुर

वंदे भारत के बाद इस ट्रेन के AC कोच में छत से ‘शॉवर’ की तरह गिरने लगा पानी, देखें वीडियो

INDIAN RAILWAY: जबलपुर-हजरत निजामुद्दीन एक्सप्रेस के एसी कोच में छत से शॉवर की तरह पानी गिरने का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल..।

जबलपुरSep 10, 2024 / 03:41 pm

Shailendra Sharma

Jabalpur Hazrat Nizamuddin Express Vido Viral
INDIAN RAILWAY: वंदे भारत एक्सप्रेस के बाद अब जबलपुर-हजरत निजामुद्दीन एक्सप्रेस के एसी कोच में बारिश का पानी छत से कोच के अंदर गिरने का मामला सामने आया है। ट्रेन में सवार यात्रियों एसी कोच में छत से गिर रहे बारिश के पानी का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एसी कोच में जिस तरह से पानी गिरता दिख रहा है उससे लग रहा है जैसे मानो शॉवर चल रहा है।
देखें वीडियो-

जबलपुर-हजरत निजामुद्दीन एक्सप्रेस जबलपुर से चलकर दिल्ली की ओर जा रही थी तभी ट्रेन के एसी कोच M3 में बारिश का पानी ट्रेन की छत से अचानक अंदर गिरने लगा। कोच के अंदर पानी टपकता देख यात्रियों ने तुरंत ट्रेन के मैकेनिकल स्टाफ को इसकी जानकारी दी और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करने के साथ ही रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को ट्वीट भी किया। जबलपुर-हजरत निजामुद्दीन ट्रेन में छत से पानी गिरने की इस घटना को लेकर लोग रेलवे व रेल मंत्री को जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

एमपी में कॉलेज प्रिंसिपल की LOVE STORY के चर्चे, सफाई करने वाली महिला को लेकर भागा


हालांकि शिकायत मिलने के बाद रेलवे के मैकेनिकल स्टाफ ने झांसी स्टेशन पर ट्रेन को रोककर ट्रेन के डिब्बे से पानी गिरने वाली जगह को ठीक कर ट्रेन को रवाना किया। रेलवे के अधिकारियों का कहना है कि ट्रेन दिल्ली से चलकर जबलपुर आएगी, तब इस बात की जांच की जाएगी की ट्रेन की छत से आखिर पानी अंदर कैसे आया और उसे ठीक किया जाएगा।

Hindi News/ Jabalpur / वंदे भारत के बाद इस ट्रेन के AC कोच में छत से ‘शॉवर’ की तरह गिरने लगा पानी, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो