scriptmurder : होली की पार्टी में हुई चाकूबाजी, आरोपी भागने से पहले गिरफ्तार | horrible murder in jabalpur holi party | Patrika News
जबलपुर

murder : होली की पार्टी में हुई चाकूबाजी, आरोपी भागने से पहले गिरफ्तार

होली की पार्टी में हुई चाकूबाजी, आरोपी भागने से पहले गिरफ्तार
 

जबलपुरMar 10, 2023 / 04:30 pm

Lalit kostha

horrible murder

horrible murder

जबलपुर। होली की पार्टी में हुए विवाद पर चाकू से एक व्यक्ति की हत्या के मामले में माढ़ोताल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी माढ़ोताल रीना पांडे शर्मा ने बताया मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि फरार आरोपी रज्जन दुबे अपने एक साथी के साथ अपने घर पर आया हुआ है। सूचना पर रज्जन दुबे के घर शिवधाम कॉलोनी में दबिश दी, पुलिस को आता देख 2 लोग भागने लगे जिन्हें घेराबंदी कर पकडा, नाम पता पूछने पर दोनो ने अपने नाम रज्जन दुबे एवं दीपक दुबे बताये।

दोनों आरोपी गिरफ्तार, घटना में प्रयुक्त चाकू एवं कार जप्त

नाम पता गिरफ्तार आरोपी- 1-रज्जन दुबे पिता रामदास दुबे उम्र 34 वर्ष निवासी शिवधाम कॉलोनी आईटीआई माढ़ोताल

2-दीपक पिता स्व.कुंजीलाल दुबे उम्र 40 वर्ष निवासी जगदीश अखाड़ा के पास रानीताल
जप्ती – घटना में प्रयुक्त चाकू , सेल्टोस कार क्रमंाक एमपी 20 सीएम 4677

 

murder_01.jpg

दोनों को अभिरक्षा में लेकर थाने लाया गया एवं पूछताछ की गयी तो आरोपी रज्जन दुबे ने बताया कि होली के दिन दिनेश साहू ने कचरा प्लांट के पास राय साहब के प्लॉट पर पार्टी दिया था जिसमें बिरयानी वगैरह बनी थी । पार्टी में वह अपने साड़ू भाई दीपक के साथ गया हुआ था । उस पार्टी में उपस्थित लोगो ने जब उसका नाम पूछा तो उसने अपना नाम रज्जन दुबे बताया तो वहाँ उपस्थित लोगो ने कहा कि बिरयानी की पार्टी में पंडितों को क्यो बुलाया है, और गाली गलौज करने लगे उसे बुरा लगा। गाली गलौज होते देख हम लोग वहाँ से अपनी किया सेलटोस कार से जाने लगे। हम जैसे ही मृत पशु शव गृह के सामने पहुँचे तो पार्टी में उपस्थित कुछ लोगो ने हम लोगो को वहाँ रोक लिया और हम लोगो से हाथ मुक्केा से मारपीट करने लगे।

इसी बीच उसके साढ़ू भाई दीपक दुबे ने अपने पास से चाकू निकाला और उनमें से एक व्यक्ति को जाँघ में तेजी से चाकू मार दिया। जिससे उस व्यक्ति की जांघ से कट कर खून निकलने लगा, घायल के साथी ने घायल का नाम नंदकिशोर लिया था, उस व्यक्ति को खून निकलता देख हम लोग अपनी किया सेलटोस कार से वहाँ से भाग गए थे। आरोपी रज्जन दुबे पिता रामदास दुबे उम्र 34 वर्ष निवासी शिवधाम कॉलोनी आईटीआई माढ़ोताल जिला जबलपुर के कब्जे से घटना में प्रयुक्त कार किया सेलटोस कार क्रमंाक एमपी 20 सीएम 4677 व दीपक दुबे से घटना में प्रयुक्त चाकू जप्त कर दोनों आरोपियेां को प्रकरण में विधिवत गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जा रहा है ।

उल्लेखनीय भूमिका – हत्या के आरोपियेां को गिरफ्तार करने में उप निरीक्षक नीलेश पोर्ते, उप निरीक्षक यदुवंश मिश्रा, सहायक उप निरीक्षक बसोरीलाल, प्रधान आरक्षक कपिल कौरव, प्रेमनारायण रजक, आरक्षक शशिप्रकाश, दिनेश दुबे, सचिन जैन की सराहनीय भूमिका रही ।

Hindi News / Jabalpur / murder : होली की पार्टी में हुई चाकूबाजी, आरोपी भागने से पहले गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो