scriptKangana Ranaut : 1947 में मिली आजादी को बताया भीख, अब विशेष कोर्ट ने कंगना रनौत को भेजा नोटिस | Freedom achieved in 1947 was called alms, now special court sent notice to Kangana Ranaut | Patrika News
जबलपुर

Kangana Ranaut : 1947 में मिली आजादी को बताया भीख, अब विशेष कोर्ट ने कंगना रनौत को भेजा नोटिस

Kangana Ranaut : अभिनेत्री और सांसद कंगना रनौत इमरजेंसी फिल्म के बाद एक बार फिर अपने विवादित बयान को लेकर मुश्किल में फस गई हैं। विशेष कोर्ट ने कंगना को नोटिस जारी किया है।

जबलपुरOct 08, 2024 / 07:49 am

Avantika Pandey

kangana
Kangana Ranaut : अभिनेत्री और सांसद कंगना रनौत इमरजेंसी फिल्म के बाद एक बार फिर अपने विवादित बयान को लेकर मुश्किल में फस गई हैं। इस बार देश की आजादी को लेकर दिए बयान को लेकर जबलपुर की जिलाअदालत के एमपी एमएलए विशेष कोर्ट ने कंगना को नोटिस जारी किया है।
बता दें कि मामले की अगली सुनवाई 5 नवंबर को है।

1947 की आजादी को बताया था भीख

कंगना रनौत ने 2021 में देश की आजादी को लेकर एक बयान में कहा था कि ‘1947 में मिली आजादी भीख में मिली आजादी थी। असल आजादी तो 2014 में मिली थी।’

कोर्ट में शिकायत

इस बयान से आहत होकर जबलपुर के अधिवक्ता अमित साहू ने अधारताल थाने में शिकायत की थी। लेकिन उस पर कोई कार्रवाई न होने पर एसपी को पत्र दिया था। इसके बाद जिला में 2021 में एक शिकायती केस दायर किया था। सांसद बनने पर मामला विशेष कोर्ट में स्थानांतरित होने पर अब विशेष कोर्ट ने नोटिस जारी किया है।

Hindi News / Jabalpur / Kangana Ranaut : 1947 में मिली आजादी को बताया भीख, अब विशेष कोर्ट ने कंगना रनौत को भेजा नोटिस

ट्रेंडिंग वीडियो